बिग बॉस 12: श्रीसंत की एक और खूबी आई सामने, Video हो रहा है वायरल
श्रीसंत ही बिग बॉस के इस सीजन में टीआरपी का मुख्य केंद्र हैं
श्रीसंत ही बिग बॉस के इस सीजन में टीआरपी का मुख्य केंद्र हैं(फोटो: बिग बॉस)

बिग बॉस 12: श्रीसंत की एक और खूबी आई सामने, Video हो रहा है वायरल

शान्ताकुमारन श्रीसंत 'बिग बॉस' सीजन का बारह का सबसे चर्चित नाम है. बिग बॉस के घर में कुछ भी होता है, तो वो कहीं न कहीं श्रीसंत से जरूर जुड़ा होता है. ये कहना गलत नहीं होगा कि श्रीसंत ही बिग बॉस के इस सीजन में टीआरपी का मुख्य केंद्र हैं.

श्रीसंत सबसे ज्यादा अपने गुस्से की वजह से जाने जाते हैं. शो में आने से पहले भी श्रीसंत अपने गुस्से की वजह से सुर्खियों में रहते थे और अब शो में भी अपने गुस्से की वजह से ही सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं. लेकिन गुस्से के अलावा श्रीसंत में कई खूबियां भी हैं. अब तक श्रीसंत में एक अच्छे खिलाड़ी, एक्टर, डांसर और कुक की खूबियां देखी जा चुकी हैं. लेकिन इन सबके अलावा उनकी एक और खूबी भी सामने आई है.

श्रीसंत जितना अच्छा क्रिकेट खेलते हैं, जितनी अच्छी एक्टिंग करते हैं, जितना अच्छा डांस करते हैं, उतनी ही अच्छी पेंटिंग भी करते हैं. जी हां, श्रीसंत बहुत ही खूबसूरत पेंटिंग भी बनाते हैं. सोशल मीडिया पर श्रीसंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दीपिका कक्कड़ की पेंटिंग बना रहे हैं.

देखिए वीडियो-

श्रीसंत की ये नई खूबी 'बीबी स्कूल बस' टास्क के दौरान सामने आई है. टास्क में ब्रेक के दौरान जब श्रीसंत फ्री हुए, तो बोर्ड पर दीपिका कक्कड़ की पेंटिंग बनाने लगे. इस दौरान वहां मौजूद दीपिका, जसलीन, मेघा और रोमिल भी उनकी इस इस कला को देखकर हैरान रह गए.

बता दें, बिग बॉस के घर के बाहर श्रीसंत की जितनी प्रशंसा हो रही है शायद उतनी आलोचनाएं भी हो रही हैं. श्रीसंत के फैन्स सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में आए दिन नए-नए हैशटेग ट्रेंड कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग बिग बॉस के घर में उनके व्यवहार को लेकर श्रीसंत को बहुत बुरा भला भी बोल रहे हैं. लेकिन ये तय माना जा रहा है कि टॉप-3 कंटेस्टेंट में श्रीसंत का नाम जरूर शामिल होगा.

ये भी पढ़ें : बिग बॉस: श्रीसंत ने रोहित को मारा थप्पड़, क्या होंगे शो से बाहर?

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our टीवी section for more stories.

    वीडियो