बिग बॉस: श्रीसंत ने रोहित को मारा थप्पड़, क्या होंगे शो से बाहर?
श्रीसंत ने गुस्से में रोहित को थप्पड़ मार दिया!
श्रीसंत ने गुस्से में रोहित को थप्पड़ मार दिया!(फोटो: Bigg Boss)

बिग बॉस: श्रीसंत ने रोहित को मारा थप्पड़, क्या होंगे शो से बाहर?

बिग बॉस सीजन बारह के ग्रांड फिनाले में अब कुछ ही हफ्ते बचे हैं. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट लाइमलाइट में आने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत इस सीजन के सबसे चर्चित सदस्य हैं. लेकिन उन्हें बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है, जिसका दूसरे कंटेस्टेंट फायदा उठाते दिखते हैं. अब खबर आ रही है कि श्रीसंत की रोहित सुचांती के साथ काफी गर्मा गम बहस हो गई और फिर गुस्से में उन्होंने रोहित को थप्पड़ मार दिया.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीसंत गुस्से में रोह‍ित को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. ब‍िग बॉस के नियम के मुताब‍िक, कोई कंटेस्टेंट किसी के साथ फिज‍िकल नहीं हो सकता है. अगर कोई कंटेस्टेंट फिजिकल अटैक करता है तो उसे घर से बेघर कर द‍िया जाता है. ऐसे में सोशल मीड‍िया पर ये चर्चा जोरों पर है कि बिग बॉस श्रीसंत को घर से बाहर करेंगे या नहीं.

बिग बॉस के 'खबरी' के मुताबिक श्री ने गुस्से में रोहित पर हाथ उठाया है. खबरी ने अपनी ट्वीट में कहा, "टास्क के दौरान श्रीसंत ने रोहित पर हाथ उठाया है. लेकिन श्रीसंत ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया. श्री दिल से बहुत अच्छे हैं. कभी-कभी उन्हें गुस्सा आ जाता है और गुस्सा हर किसी को आता है. तो इसमें कोई समस्या नहीं है."

अस्पताल में भर्ती हुए श्रीसंत

इससे पहले खबर आई थी कि वीकेंड वार एपिसोड के बाद श्रीसंत की तबीयत अचानक काफी बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. वहां उनका चेकअप और एक्स-रे किया गया. श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने सोशल मीडिया पर इस खबर की जानकारी दी.

भुवनेश्वरी ने ट्वीट में लिखा, "जब मुझे श्रीसंत की तबीयत बिगड़ने और उन्हें अस्पताल में एडमिट किए जाने के बारे में पता चला, तो तुरंत मैंने बिग बॉस की टीम से बात की. तेज दर्द के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां चेकअप और एक्स-रे हुआ. इसके बाद उन्हें वापस बिग बॉस के घर में भेज दिया गया है. श्री के लिए प्रार्थना करने वालों का शुक्रिया..."

बता दें, बीतें वीकेंड का वार एपिसोड में श्रीसंत और सुरभि के बीच काफी विवाद हुआ था. सुरभि ने श्रीसंत को कटघरे में खड़ाकर उनपर कई आरोप लगाए थे. इसके बाद श्रीसंत ने खुद को बाथरूम में बंदकर चोट पहुंचाने की कोशिश की थी.

कौन-कौन है नॉमिनेट?

पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर से किसी भी नॉमिनेटेड सदस्य को बेघर नहीं किया गया था. दीपिका, रोमिल, दीपक, मेघा और जसलीन नॉमिनेटेड हुए थे. मेकर्स ने ट्विस्ट लाते हुए इन्ही नॉमिनेटेड सदस्यों को इस हफ्ते भी नॉमिनेट रखा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले हफ्ते की वोटिंग और इस हफ्ते की वोटिंग को जोड़ दिया जाएगा. फिर सबसे कम वोटों के आधार पर किसी सदस्य को बाहर कर दिया जाएगा. ऐसा कहा जा रहा है कि इस हफ्ते दो सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : कपिल शर्मा की शादी का कार्ड, सुनील ग्रोवर को भी मिला न्योता

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our टीवी section for more stories.

    वीडियो