बिग बॉस13 की बिग फाइट,सिद्धार्थ-रश्मि-मधुरिमा कौन सबसे बड़ा लड़ाकू

बिग बॉस-13 की भयानक लड़ाइयां, विशाल-मधुरिमा ने कर दी हद पार

Published
टीवी
4 min read
बिग बॉस-13 की भयानक लड़ाइयां, विशाल-मधुरिमा ने कर दी हद पार
i

बिग बॉस का 13वां सीजन सबसे ज्यादा लड़ाइयों के लिए चर्चा में रहा है. इस सीजन में जितनी लड़ाइयां देखने को मिली, उतनी किसी सीजन में नहीं हुईं. कंटेस्टेंट के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने की वजह से ही मेकर्स ने शो को पांच हफ्ते आगे बढ़ाने का फैसला लिया.

चलिए हम आपको याद दिलाते हैं कि बिग बॉस-13 में वो सबसे बड़ी लड़ाइयां, जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हुई. इन लड़ाइयों की वजह से घरवालों की दोस्ती दुश्मनी और दुश्मनी दोस्ती में बदल गई.

जब मधुरिमा ने फ्राईपैन से की विशाल की पिटाई

बिग बॉस-13 के घर में कई बार धक्का-मुक्की और हाथापाई के मामले सामने आए, लेकिन विशाल और मधुरिमा के बीच हिंसक हाथापाई इस सीजन की सबसे बड़ी लड़ाई है. चाय के मुद्दे से शुरू हुई दोनों के बीच बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि विशाल ने मधुरिमा के मुंह पर पानी फेंक दिया.

विशाल के पानी फेंकने के बाद मधुरिमा अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाईं और किचन में रखे फ्राईपैन से विशाल को पीटने लगीं. मधुरिमा कई बार विशाल को मारती नजर आईं, जिससे फ्राईपैन का हैंडल तक टूट गया. घरवालों ने आकर मधुरिमा को विशाल से दूर किया. इसके बाद बिग बॉस ने दोनों को जेल की सजा सुनाई और वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने मधुरिमा को शो से बाहर कर दिया.

सिद्धार्थ और आसिम का क्या कहना!

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की दोस्ती और दुश्मनी का क्या कहना! ये दोनों शो की शुरुआत में जितने अच्छे दोस्त थे, उतने ही कट्टर दुश्मन भी रहे. दोनों के बीच लगभग हर दिन लड़ाई देखने को मिली. लेकिन एलीट क्लब के लिए मिले टास्क के दौरान सिद्धार्थ और आसिम की हाथापाई सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही. खुद बिग बॉस को बीच में आकर फटकार लगानी पड़ी थी.

दरअसल, एलीट क्लब का मेंबर बनने के लिए बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था. आसिम संचालक थे. टास्क में कुछ घरवालों को घोड़ों पर बैठे रहना था, लेकिन विशाल बीच में ही खड़े हो गए. सिद्धार्थ ये बात आसिम को बताते हैं. तो असीम कहते हैं कि उन्होंने विशाल को खड़े होते नहीं देखा. इसी बात दोनों भड़क जाते हैं. तभी आसिम से सिद्धार्थ को धक्का लग जाता है, जिसपर सिद्धार्थ कहते हैं- तूने धक्का कैसे मारा.

जब रश्मि ने सिद्धार्थ पर फेंकी चाय..

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच शो की शुरुआत से ही रिश्तें अच्छे नहीं रहे हैं. हर मौके पर दोनों लगभग एक-दूसरे के खिलाफ बोलते नजर आए हैं. लेकिन एक दिन वीकेंड का एपिसोड की शूटिंग वाले दिन झगड़ा काफी ज्यादा बढ़ गया. रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला पर चाय फेंक दी. बदले में सिद्धार्थ भी उनपर चाय फेंक देते हैं और फिर अरहान बीच में आ जाते हैं. सिद्धार्थ के साथ हाथापाई में अरहान की शर्ट फट जाती है.

दोनों के बीच झगड़े की शुरुआत तब होती हैं, जब रश्मि सिद्धार्थ को गुंडा कहती हैं. रश्मि कहती हैं- ‘ऐ सिद्धार्थ गुंडा, अपने घर में खड़ा है तू? किसका घर है ये, तेरा घर है?’ जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'तुम जैसी को घर पर ले जाता नहीं हूं मैं.' इसके बाद रश्मि चाय सिद्धार्थ पर फेंक देती हैं, जवाब में सिद्धार्थ भी वैसा ही करते हैं और फिर अरहान बीच में आ जाते हैं. अरहान के बीच में आते ही सिद्धार्थ का पारा बढ़ जाता है. दोनों के बीच हाथापाई हो जाती है. अरहान की शर्ट पकड़ते हुए सिद्धार्थ कहते हैं, "तेरा इससे क्या लेना देना."

सलमान खान स्टेज से सिद्धार्थ, रश्मि और अरहान का पूरा झगड़ा देख रहे होते हैं. इसके बाद तीनों की अच्छे से क्लास लगाते हैं. इस दौरान रश्मि थोड़ी इमोशनल भी गो जाती हैं. रोती हुई भी

पारस और आसिम के पर्सनल कमेंट

बिग बॉस सीजन 13 के शुरुआत में पारस छाबड़ा और आसिम रियाज के बीच हुआ एक झगड़ा दर्शक नहीं भूल पाएंगे. इस झगड़े में कोई हाथापाई तो नहीं हुई थी लेकिन दोनों ने एक-दूसरे पर काफी पर्सनल कमेंट किए थे. पारस को पर्सनल कमेंट देख माहिरा उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं लेकिन पारस, माहिरा पर भी नाराज हो जाते हैं.

बहस के दौरान पारस ने आसिम से कहा कि 2012 में जब तुम आए तब तक मैं तुम्हारा बाप बन चुका था. वहीं आसिम ने कहा कि तुम जैसों पर हम थूकते भी नहीं हैं. इन पर्सनल कमेंट के बीच पारस ने आसिम को 'पिल्**' तक कह दिया.

देखा जाए, तो इस पूरे झगड़े की शुरुआत पारस से ही हुई. पहले आसिम की सिद्धार्थ से तू-तू-मैं-मैं चल रही थी. तभी पारस इस बहसबाजी में कूद पड़ते हैं और पूरा झगड़ा पारस की ओर मुड़ जाता है.

जब माहिरा शर्मा का सिद्धार्थ पर फूंटा गुस्सा

जब माहिरा शर्मा का सिद्धार्थ पर फूंटा गुस्सा
जब माहिरा शर्मा का सिद्धार्थ पर फूंटा गुस्सा
(फोटो: वीडियो/स्क्रीनग्रेब)

बिग बॉस सीजन 13 के शुरुआती दिनों में एक ट्रांस्पोर्ट टास्क करवाया गया था. उस टास्क में माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शर्मा की भयंकर फाइट देखने को मिली थी. टास्क के तहत दो टीमों को ज्यादा से ज्यादा सामान फेंक कर ट्रक में रखना था. इस दौरान खींचातानी में कई कंटेस्टेंट को चोट आई थी. इसी दौरान सिद्धार्थ ने माहिरा को इतना जोरदार धक्का दिया कि वो सिर के बल जमीन पर गिर गई. इसके बाद माहिरा ने सिद्धार्थ को बहुत सुनाया. घर में काफी हंगामा भी हुआ.

लेकिन जैसे-जैसे दिन बीतते गए माहिरा और सिद्धार्थ के बीच कहानी बदलती गई. कुछ ही दिनों बाद माहिरा और सिद्धार्थ अच्छे दोस्त बन गए और शो के अंत तर अच्छे दोस्त रहे.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!