कभी कौए से बात तो कभी घूंसा-लात, BB-13 के ये डायलॉग मचा रहे धूम

बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स के डायलॉग हुए सोशल मीडिया पर खूब हिट

Published
टीवी
2 min read
बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स के डायलॉग हुए सोशल मीडिया पर खूब हिट
i

रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन कई मायनों में खास रहा. 140 दिन चला ये सीजन अब तक का सबसे बड़ा सीजन है और इसे बिग बॉस का सबसे कामयाब सीजन बताया रहा है. इस कामयाबी की वजह हैं बिग बॉस के घरवाले. दरअसल, बिग बॉस 13 के सभी घरवाले एक से बढ़कर एक अतरंगी हैं.

कोई कौओं से बात करना जानता है , तो किसी में बेहिसाब गुस्सा है. कोई बॉडी बिल्डर के साथ रैपर भी है, तो कोई अपनी बेवकूफाना हरकतों की वजह से जाना गया.

ऐसे में बिग बॉस 13 में आए मेंबर्स सोशल मीडिया पर भी खूब पॉपुलर हैं और उनके कुछ डायलॉग, एक्टिविटी और लड़ाई के वीडियोज टिक टॉक, फेसबुक, ट्विटर इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं.

शहनाज करती हैं कौओं से बात!

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जानी वाली कंटेस्टेंट्स में से एक शहनाज गिल का कौओं से बातचीत करने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. शहनाज कई बार सुबह-सुबह कौओं से उनकी ही आवाज में बातचीत करती नजर आईं. जो काफी फनी था. उनके फैंस ने तो उनके लिए बकायदा #CrowNaaz नाम से हैशटैग भी चला दिया.

सलमान खान वीकेंड के वार के एक एपिसोड में शहनाज कौर के मजे लेते भी नजर आए और साथ ही कौओं के साथ उनकी बातचीत को 'डिकोड' भी किया.

1..2...3...तुम सब भाड़ में जाओ: सिद्धार्थ!

इस सीजन में सिद्धार्थ ने अपने कई रंग दिखाए. कभी उनका गुस्से से बेकाबू हो जाना तो कभी प्रोटेक्टिव और चार्मिंग अंदाज ऑडियंस को पसंद आया, और पॉपुलैरिटी की ये बात सलमान खान समेत बिग बॉस के सभी घरवाले मंजूर करते भी नजर आए. सिद्धार्थ के कई डायलॉग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहे है. एक बार तो उन्होंने गुस्से में अपने सभी दोस्तों और साथ ही दूसरे खेमे के लोगों को एक ही डायलॉग में ‘भाड़’ में जाने को कह दिया था.

इस पर भी टिकटॉक पर भी वीडियो बन रहे हैं. देखिए ये:

आसिम रियाज का रैप

इस सीजन में फर्श से अर्श का अगर किसी ने सफर तय किया है, तो वो हैं आसिम रियाज. जम्मू-कश्मीर के आसिम रियाज कोई पॉपुलर चेहरा नहीं थे, लेकिन शो में आने के बाद उन्होंने बेहिसाब पॉपुलैरिटी कमाई है. रियाज अच्छा रैप भी करते हैं. शो में कई बार ऐसा वक्त आया जब उन्होंने रैप के जरिए अपने स्ट्रगल की कहानी बताई. इसके कुछ वीडियो जमकर शेयर किए जा रहे हैं.

पारस की मॉम ने कह दी ऐसी बात!

बिग बॉस 13 के एक एपिसोड मे घरवालों के रिलेटिव या दोस्त उनसे मिलने घर में आए थे. इस दौरान पारस की मां भी घर में पहुंची और पारस-माहिरा के रिश्तों पर उन्हें समझाते हुए कहा- 'तेरी वाली तेरी मां ही लाएगी'.

टीवी का चर्चित और विवादित शो बिग बॉस-13 का फिनाले 15 फरवरी को होगा. अब शो को टॉप-6 कंटेस्टेंट्स भी मिल गए हैं. माहिरा शर्मा के शो से एक्विट होने के बाद शो में टॉप-6 कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला , रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज, शहनाज गिल और आरती सिंह हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!