शहनाज के कहा- ‘सिद्धार्थ ही मेरी गेम’, टूट गई सिडनाज की दोस्ती!

BB13: सिडनाज की दोस्ती टूट गई! 

Published
टीवी
2 min read
BB13: सिडनाज की दोस्ती टूट गई! 
i

बिग बॉस 13 का फिनाले करीब है. ऐसे में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच रिश्ते एक बार फिर बिगड़ते दिख रहे हैं. बिग बॉस हाउस में प्रेस मीट के दौरान शहनाज से उनके सिद्धार्थ संग रिश्ते पर ऐसे तीखे सवाल किए कि वह फूट-फूटकर रोने लगी. शहनाज का आरोप है कि उन्हें नेगेटिव दिखाया जा रहा है.

प्रेस मीट के दौरान एक पत्रकार ने शहनाज से कहा कि उनकी सिद्धार्थ के साथ इमोशनल अटैचमेंट समझ में नहीं आती है. पत्रकार ने पूछा, "आप उन्हीं लोगों के पास जाकर बैठती हैं, जिनका सिद्धार्थ के साथ बुरी तरह झगड़ा हुआ है. आसिम ने लगातार सिद्धार्थ के बारे में आपसे बहुत कुछ बुरा कहा है. आप आसिम की बातों से सहमत भी थी. ये कैसी दोस्ती हुई, अगर आप अपने दोस्तों के साथ जरूरत पर खड़ी नहीं हैं. क्या गेम के लिए आपने सिद्धार्थ के साथ दोस्ती की है?"

इसपर शहनाज ने कहा- यही समझ लो कि सिद्धार्थ ही मेरी गेम है. 

शहनाज ने मीडिया के सामने हल्के से सिद्धार्थ से कहा कि अब तू मेरे से दूर ही रहा कर. सिद्धार्थ ने ये बात तुरंत मीडिया को बता दी. साथ ही सिद्धार्थ ने कहा- 'मुझे लगता है शहनाज अब आसिम के साथ ही रहने वाली हैं.'

सिद्धार्थ से इसलिए नाराज हो गईं शहनाज

सिद्धार्थ का मीडिया के सामने ऐसी बात करना शहनाज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद वह रोती नजर आईं. इस बात को लेकर उनकी सिद्धार्थ से बहसबाजी भी हुई.

सिद्धार्थ ने कहा- अगर तुम आसिम के पास बैठकर मेरी बुराई कर रही हो, तो अब हम लोगों के साथ रहने का कोई मतलब नहीं. इसपर शहनाज ने आरोप लगाया कि उन्हें नेगेटिव दिखाया जा रहा है. बाद में रश्मि से बातचीत में शहनाज ने कहा कि उन्हें ऐसा फेम नहीं चाहिए.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!