हार्दिक पांड्या से क्यों खफा हुए लोग? कहा महिला-विरोधी और शर्मनाक
Koffee with Karan के हालिया एपिसोड ने कई लोगों को नाराज कर दिया है.
Koffee with Karan के हालिया एपिसोड ने कई लोगों को नाराज कर दिया है. (फोटो: ट्विटर/@hotstartweets)

हार्दिक पांड्या से क्यों खफा हुए लोग? कहा महिला-विरोधी और शर्मनाक

Koffee with Karan के हालिया एपिसोड ने कई लोगों को नाराज कर दिया है. अब वे सोशल मीडिया पर अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं. शो में मेहमान बनकर आए क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के "महिला-विरोधी", "नस्लवादी" और "आपत्तिजनक" टिप्पणियों की ट्विटरबाजों ने कड़ी आलोचना की है.

अगर आपने ये एपिसोड नहीं देखा है और सोच रहे हैं कि आखिर हुआ क्या है, तो हम आपको बताते हैं. दरअसल शो के होस्ट करण जौहर ने दोनों क्रिकेटरों से उनके निजी जिंदगी के बारे में बात की. पंड्या ने अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में मिलने और "बातचीत" के बारे में बताया. हालांकि वे उनसे बातचीत की बजाय उन्हें "देखने" पर ज्यादा फोकस कर रहे थे.

पांड्या ने इस बारे में भी बात की, कि कैसे उनका परिवार उनकी यौन गतिविधियों को "सहज" तौर पर लेते हैं. उन्होंने एक वाकया सुनाया, जब वे अपने माता-पिता के साथ एक पार्टी में गए थे. वहां उन्होंने पार्टी में मौजूद लड़कियों के साथ हार्दिक के "सीन" के बारे में पूछा, जिस पर हार्दिक ने कुछ लड़कियों की ओर इशारा किया और कहा, "ये वाली, ये वाली और ये वाली"

अपने इस रवैये के लिए पांड्या को ट्विटर यूजर्स ने खरी-खोटी सुनाई है.

"महिला-विरोधी" और "शर्मनाक"

हार्दिक पांड्या की टिप्पणियों पर नाराजगी जाहिर करते हुए ज्यादातर ट्वीट्स में उन्हें महिला-विरोधी और शर्मनाक बताया गया है.

कुछ यूजर्स ने न सिर्फ हार्दिक पंड्या की टिप्पणियों पर अपनी निराशा जाहिर की, बल्कि इस एपिसोड को प्रसारित करने के लिए शो को भी कोसा.

ये भी पढ़ें - पुजारा को कभी नाचते देखा है? टीम इंडिया का जश्न-ए-डांस हुआ वायरल

(पहली बार वोट डालने जा रहीं महिलाएं क्या चाहती हैं? क्विंट का Me The Change कैंपेन बता रहा है आपको! Drop The Ink के जरिए उन मुद्दों पर क्लिक करें जो आपके लिए रखते हैं मायने.)

Follow our टीवी section for more stories.

    वीडियो