हार्दिक पांड्या ने पहले की थी ‘गंदी बात’, अब मांगी है माफी
हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर एक माफीनामा जारी किया है.
हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर एक माफीनामा जारी किया है.(फोटो: इंस्टाग्राम/@hardikpandya93)

हार्दिक पांड्या ने पहले की थी ‘गंदी बात’, अब मांगी है माफी

टीवी शो 'कॉफी विद करण' पर महिला-विरोधी और आपत्तिजनक टिप्पणियां देकर लोगों के गुस्से का शिकार हुए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को अपनी गलती का अहसास हो गया है. बुधवार को हार्दिक ने ट्विटर पर एक माफीनामा जारी किया. अपनी सफाई में उन्होंने कहा कि वे "शो के मिजाज में ढलकर थोड़ा आवेग में आ गए थे"

क्यों हुआ विवाद?

'कॉफी विद करण' के हालिया एपिसोड में क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या मेहमान बनकर आए थे. शो के होस्ट करण जौहर ने दोनों क्रिकेटरों से उनके निजी जिंदगी के बारे में बात की. पांड्या ने अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में मिलने और "बातचीत" के बारे में बताया. हालांकि वे उनसे बातचीत की बजाय उन्हें "देखने" पर ज्यादा फोकस कर रहे थे. इसके अलावा उन्होंने कई और पर्सनल बातें भी कहीं. हार्दिक की इन बातो को ‘महिला-विरोधी’, ‘नस्लवादी’ और ‘आपत्तिजनक’ कहकर सोशल मीडिया में तीखी आलोचना की गई.

पांड्या ने इस बारे में भी बात की, कि कैसे उनका परिवार उनकी यौन गतिविधियों को “सहज” तौर पर लेते हैं. उन्होंने एक वाकया सुनाया, जब वे अपने माता-पिता के साथ एक पार्टी में गए थे. वहां उन्होंने पार्टी में मौजूद लड़कियों के साथ हार्दिक के “सीन” के बारे में पूछा, जिस पर हार्दिक ने कुछ लड़कियों की ओर इशारा किया और कहा, “ये वाली, ये वाली और ये वाली”. अपने इस रवैये के लिए पांड्या को सोशल मीडिया में लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई.  

टीम इंडिया में हुई है वापसी

चोट से उबरने के बाद ऑलराउंडर पांड्या मेलबर्न और सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के अंतिम दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम में वापसी की.
पिछले साल सितंबर में एशिया कप के दौरान पांड्या पीठ की चोट के चलते टीम से बाहर थे. 12 जनवरी से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए पांड्या फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं.

ये भी पढ़ें-  हार्दिक पांड्या से क्यों खफा हुए लोग? कहा महिला-विरोधी और शर्मनाक

(पहली बार वोट डालने जा रहीं महिलाएं क्या चाहती हैं? क्विंट का Me The Change कैंपेन बता रहा है आपको! Drop The Ink के जरिए उन मुद्दों पर क्लिक करें जो आपके लिए रखते हैं मायने.)

Follow our सोशलबाजी section for more stories.

    वीडियो