IPL: ‘अच्छा चलता हूं... ’ देखते ही देखते गिर पड़ी CSK की पूरी टीम

आईपीएल की सबसे सफल टीम रही चेन्नई के इस हार के चर्चे गली-नुक्कड़ से लेकर सोशल मीडिया तक हो रहे हैं.

Updated
सोशलबाजी
2 min read
IPL: ‘अच्छा चलता हूं... ’ देखते ही देखते गिर पड़ी CSK की पूरी टीम

तीन बार आईपीएल (IPL 2020) का खिताब जीत चुकी और सबसे ज्यादा बार प्लेऑफ में पहुंचने का रिकॉर्ड बनाने वाली महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस बार अंक तालिका में सबसे नीचे है. आईपीएल के 13वें सीजन में ना माही का बल्ला चल रहा है और न ही टीम कोई खास प्रदर्शन कर रही है. 23 अक्टूबर को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेले गए मैच में तो टीम को सबसे शर्मनाक हार मिली. आईपीएल की सबसे सफल टीम रही चेन्नई की इस हार के चर्चे गली-नुक्कड़ से लेकर सोशल मीडिया तक हो रहे हैं.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम जैसे रेत के किले की तरह ढहती चली गई. 20 ओवर में चेन्नई 9 विकेट गंवा कर केवल 114 रन ही बना सकी. 3 रन पर ही चेन्नई के चार विकेट गिर गए थे. इस आसान टारगेट का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 10 विकेट से ये मैच जीत लिया. मुंबई इंडियंस की तरफ से क्विंटन डिकॉक और ईशान किशन ने ही ये स्कोर बना लिया. 

चेन्नई सुपर किंग्स की इस हार के बाद सोशल मीडिया पर टीम को खूब लपेटे में लिया जा रहा है.

RCB के फैंस दे रहे सांत्वनाएं

आईपीएल के अब तक के सीजन में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रदर्शन निराशजनक रहता था, लेकिन इस बार निराशा चेन्नई से मिल रही है. ऐसे में RCB के फैंस CSK को अपनी खूब सांत्वनाएं दे रहे हैं.

लोगों ने रैना को भी नहीं छोड़ा!

चेन्नई के स्टार बल्लेबाजों में से एक सुरेश रैना इस साल आईपीएल नहीं खेल रहे हैं. ट्विटर यूजर्स ने उन पर भी खूब मीम बनाए.

हीरो हैं सैम करन!

मुंबई के खिलाफ मैच में चेन्नई की तरफ से केवल सैम करन चले. उन्होंने 47 गेंदों में 52 रन बनाए.

आईपीएल 2020 के प्वाइंट्स टेबल में 14 अंकों के साथ मुंबई इंडियन्स पहले नंबर पर है. दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स (14 अंक) और तीसरे पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (14 अंक) है. 10 अंकों के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स चौथे नंबर पर है. पांचवें पर सनराइजर्स हैदराबाद (8 अंक), छठे पर किंग्ल इलेवन पंजाब (8 अंक), सातवें पर राजस्थान रॉयल्स (8 अंक) और आखिर में आठवें नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स (6 अंक) है.

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!