अमित शाह के ‘OROP’ पर उमर अब्दुल्ला का ‘ODOMOS’ से पलटवार
अमित शाह के ‘OROP’ पर उमर अब्दुल्ला का ‘ODOMOS’ से पलटवार
उमर अब्दुल्ला (फाइल फोटो: PTI)

अमित शाह के ‘OROP’ पर उमर अब्दुल्ला का ‘ODOMOS’ से पलटवार

नेशनल काॅन्‍फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के राहुल और प्रियंका गांधी पर (OROP) 'ओनली राहुल ओनली प्रियंका' वाली टिप्पणी का जवाब दिया है. उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को किए अपने इस ट्वीट में कहा कि देश ओडोमॉस (ODOMOS) से बहुत परेशान है.

ये भी पढ़ें : मंदिर पर मोदी सरकार का नया प्लान, SC से गैर-विवादित जमीन मांगी

प्रियंका गांधी वाड्रा की राजनीति‍ में एंट्री को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तंज कसते हुए OROP की नई परिभाषा गढ़ दी. हिमाचल प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्‍होंने सोमवार को कहा, “हमारा ‘वन रैंक वन पेंशन’ सेना के जवानों और उनके परिवारों के कल्याण के लिए है. उनका (कांग्रेस) ‘वन रैंक वन पेंशन’ गांधी और वाड्रा परिवार के लिए है.”

बीजेपी अध्यक्ष ने यह बयान प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रभारी और कांग्रेस महासचिव बनाये जाने के बाद दिया है.

ऐसा पहली बार नहीं है, जब किसी बीजेपी नेता ने प्रियंका गांधी के राजनीति में प्रवेश पर इस तरह का बयान दिया हो.

अपने बयान को लेकर उमर अब्दुल्ला हुए ट्रोल

ये भी पढ़ें : ‘उरी’ फिल्म यूपी में टैक्स फ्री, कुंभ में योगी कैबिनेट का फैसला

Harison नाम के एक अकाउंट वाले व्यक्ति ने ट्वीट करते हुए हाल में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'उरी' फिल्म का मशहूर डायलॉग दे मारा और कहा, "ऑडोमॉस सारे मच्छरों को मार देता है, डेंगू जैसे जानलेवा मच्छरों को भी. ये बदला हुआ हिंदुस्तान है, ये घर में घुसेगा भी और मारेगा भी."

सोशल मीडिया पर इस तरह के ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं.

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our सोशलबाजी section for more stories.

    वीडियो