कोहली ने की Zero देख अनुष्का की तारीफ,लोग बोले-मजबूरी समझ सकते हैं
कोहली ने की Zero देख अनुष्का की तारीफ,लोग बोले-मजबूरी समझ सकते हैं
(फोटोः Altered By Quint Hindi)

कोहली ने की Zero देख अनुष्का की तारीफ,लोग बोले-मजबूरी समझ सकते हैं

संडे को शायद खाली टाइम में विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जीरो' देख ली. यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर जीरो का शॉर्ट रिव्यू कर दिया. इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ‘जीरो’ फिल्म की तारीफ करने के लिए ट्रोल कर दिया.

ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि वह समझ सकते हैं कि कोहली फिल्म और अनुष्का की अदाकारी की तारीफ क्यों कर रहे हैं.

विराट कोहली ने ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की, कलाकारों की तारीफ की और खासतौर पर पत्नी अनुष्का शर्मा की अदाकारी की भी खूब तारीफ की.

ये भी पढ़ें : शाहरुख की उम्र 25 साल पर अटकी, ‘जीरो’ के पहले उनकी 3 फिल्में पिटीं

पहले देखिए कि ट्विटर पर कोहली ने फिल्म 'जीरो' के बारे में क्या लिखा-

‘फिल्म जीरो देखी, फिल्म ने अच्छा मनोरंजन किया. मुझे काफी मजा आया. हर किसी ने अपना किरदार शानदार तरीके से निभाया है. मुझे अनुष्का शर्मा का किरदार सबसे ज्यादा पसंद आया क्योंकि मुझे लगता है कि यह बेहद चुनौतीपूर्ण रोल था और उन्होंने शानदार एक्टिंग की है.’

ये भी पढ़ें : ‘जीरो’ वाले शाहरुख के बहाने बौनेपन के बारे में जानिए सबकुछ

तारीफ कर फंस गए कोहली, हो गए ट्रोल

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का को लेकर पहले भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके हैं. लेकिन इस बार ट्विटर यूजर्स ने उन्हें बीवी से न डरने की सलाह दी है. लोगों ने उनके ट्वीट्स पर ऐसे रिप्लाई दिए.

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो बीते 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में भारत में 38 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में 200 करोड़ रुपये की लागत से बनी फिल्म के लिए इस कलेक्शन को कमतर आंका जा रहा है. फिल्म को लेकर ज्यादातर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं भी नकारात्मक ही आई हैं.

ये भी पढ़ें : ZERO: शाहरुख की इस फिल्म में जीरो कहानी,जीरो मजा और पैसे पूरे खराब

(पहली बार वोट डालने जा रहीं महिलाएं क्या चाहती हैं? क्विंट का Me The Change कैंपेन बता रहा है आपको! Drop The Ink के जरिए उन मुद्दों पर क्लिक करें जो आपके लिए रखते हैं मायने.)

Follow our सोशलबाजी section for more stories.

    वीडियो