ADVERTISEMENT

कुरुक्षेत्र में पुराने ड्राइवर ने किया कारोबारी को अगवा, पुलिस ने बचाया

बदमाशों ने अपहरण कर परिवार वाले से की थी 20 लाख रुपये की फिरौती की मांग

Published
कुरुक्षेत्र में पुराने ड्राइवर ने किया कारोबारी को अगवा, पुलिस ने बचाया
i

कुरुक्षेत्र (Kurukshetr) के गांव गजलाना से अगवा किए गए जरनैल सिंह को पुलिस ने नवाजपुर से छुड़ा लिया है. बदमाशों ने उसकी ही कार के डिग्गी में बंधक बनाया हुआ था. वहीं बदमाशों ने पीड़ित को पीटा, जिससे उसके चेहरे पर गंभीर चोट आ गई है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने अपहरण कर परिवार से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. हालांकि सीआइए कुरुक्षेत्र की टीम ने उसे मुक्त करा लिया है.

ADVERTISEMENT

कारोबारी जरनैल सिंह कुरूक्षेत्र के लाडवा के रहने वाले हैं. मंगलवार को उसका गजलाना गांव के पास से अपहरण कर लिया गया था. बदमाशों ने अपहरण करने के बाद बीच रास्ते में जरनैल सिंह की जमकर पिटाई भी की. इसके बाद बदमाशों ने जरनैल सिंह के भाई को फोन कर 20 लाख की फिरौती की मांग की और चार बजे तक का समय दिया.

बदमाशों ने कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो वह जरनैल सिंह को मौत के घाट उतार देंगे. इसके अलावा जरनैल सिंह के भाई के लड़के को भी मारने की धमकी दी.

ADVERTISEMENT

लोकेशन ट्रेस कर पीड़िता तक पहुंचा पुलिस

परिवार वाले ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर बदमाशों तक पहुच गई. कुरूक्षेत्र पुलिस को जब पता चला कि जरनैल सिंह को बदमाशों ने यमुनानगर जिले में ले गए है तो उन्होंने यमुनानगर पुलिस की मदद से रास्ते में नाकेबंदी करवा दी. वहीं बदमाश जरनैल सिंह को लिंक रोड पर ले कर उत्तर प्रदेश की तरफ निकलने वाले थे. लेकिन वहां पुलिस का नाका देख बदमाशों ने गांव नवाजपुर में जरनैल सिंह को गाड़ी में छोड़ कर खेतों के रास्ते भाग निकले.

जब पुलिस को गांव नवाजपुर के पास जरनैल की कार मिली. जिसकी तलाशी ली गई तो पीछे डिग्गी में जरनैल सिंह को हाथ पैर बांधकर डाला हुआ था.

जरनैल सिंह को बदमाशों ने कार की डिग्गी में बांध रखा था.

फोटोः क्विंट

अचानक राहगीरों की नजर जब गाड़ी पर पड़ी तो उन्होंने जरनैल सिंह को बचाया, इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई पुलिस ने गाड़ी की जांच करने के बाद पीड़ित को अपने कब्जे में ले लिया और उसके हालात को देखते हुए यमुनानगर के सिविल अस्पताल में लेकर पहुंच गए. वहीं पीड़ित का अभी इलाज चल रहा है.

ADVERTISEMENT

कुरुक्षेत्र जिला पुलिस की जांच में सामने आया कि जरनैल सिंह का अपहरण उसके ही पुराने ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया है. वह एक साल पहले उसके पास काम करता था और जिस नंबर से फिरौती मांगी गई वह नंबर भी उसी ड्राइवर का है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Speaking truth to power requires allies like you.
Q-इनसाइडर बनें
450

500 10% off

1500

1800 16% off

4000

5000 20% off

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह
Check Insider Benefits
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×