ADVERTISEMENTREMOVE AD

स्वाति मालीवाल का आरोप-नशे में धुत शख्स ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी की उम्र 47 साल है और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Published
न्यूज
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

दिल्ली में महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने आरोप लगाया है कि बुधवार देर रात उनके साथ छेड़छाड़ की घटना हुई है. स्वाति मालीमाल ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात Inspect कर रही थी. एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा. भगवान ने जान बचाई. यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए.
ADVERTISEMENTREMOVE AD

इस मामले में DCP दक्षिण जिला चंदन सिंह ने बताया कि हौज खास थाने में एक कॉल आई, एक महिला को एक कार वाले ने गलत इशारे किए और 10-15 मीटर तक घसीटा. गरुणा वैन की मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ा. आरोपी की उम्र 47 साल है और उसने शराब का सेवन किया था. महिला का नाम स्वाति मालीवाल है इस मामले में FIR दर्ज हुई है.

स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि उन्हें एक शख्स घसीटते हुए 15 मीटर तक ले गया, उनकी शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और और आरोपी हरीश चंद्र को गिरफ्तार कर लिया, उसकी कार भी जब्त कर ली गई.

कुछ दिन पहले हुआ था घर पर हमला

कुछ दिन पहले ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati maliwal) के घर अज्ञात हमलावर ने तोड़फोड़ की थी. घर में खड़ी गाड़ियों को भी छतिग्रस्त किया गया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×