ममता ने सिखाई सोशल डिस्टेंसिंग, लेकिन पीछे जमा भीड़ पर उठे सवाल
ममता बनर्जी का एक वीडियो डेरेक ओ ब्रायन ने शेयर किया है
ममता बनर्जी का एक वीडियो डेरेक ओ ब्रायन ने शेयर किया है(फाइल फोटो:PTI)

ममता ने सिखाई सोशल डिस्टेंसिंग, लेकिन पीछे जमा भीड़ पर उठे सवाल

कोरोनावायरस का अभी तक कोई भी इलाज सामने नहीं आया है. दुनियाभर के साइंटिस्ट इसकी वैक्सीन बनाने में जुटे हैं. इस खतरनाक और जानलेवा बीमारी का सिर्फ एक ही इलाज है और वो है सोशल डिस्टेंसिंग, जिसे हर कोई अपना रहा है. अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सड़क पर गोले बनाकर सोशल डिस्टेंसिंग सिखा रही हैं.

Loading...

ममता बनर्जी का ये वीडियो टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ डेरेक ने लिखा है- कोई शब्द नही...

इस वीडियो में दिख रहा है कि ममता बनर्जी सड़क पर कुछ सब्जी वालों के ठीक सामने पहुंचती है. जिसके बाद वो हाथ में चॉक लेकर सड़क पर गोले बनाना शुरू कर देती हैं. ममता एक साथ कुछ दूरी पर कई गोले बनाती है. ऐसा करके ममता ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग सिखाने की कोशिश की.

ट्विटर यूजर्स ने उठाए सवाल

इस वीडियो में भले ही ममता बनर्जी सोशल डिस्टेंसिंग सिखाने की कोशिश कर रही हों, लेकिन ट्विटर यूजर्स को कुछ और भी दिख गया. यूजर्स ने ममता के वीडियो में दिख रहे लोगों पर सवाल खड़े कर दिए. लोगों ने सवाल पूछे कि ममता के पीछे जमा लोग कौन सी सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो कर रहे हैं?

दरअसल ममता बनर्जी जब सड़क पर चॉक से गोले बना रही थीं, तब उन्हें देखने के लिए पीछे लोग खड़े हो गए. लोग एक दूसरे से काफी करीब खड़े थे. जो वीडियो में साफ देखा जा सकता है. इसीलिए ट्विटर यूजर्स ने इसे लेकर ममता की खूब खिंचाई भी की.

ये भी पढ़ें : कोरोना के साए में अपराधी, पंजाब सरकार 6 हजार कैदियों को देगी परोल

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भारत section for more stories.

    Loading...