ADVERTISEMENTREMOVE AD

मुंबई में आज आ सकते हैं 2 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले- आदित्य ठाकरे

आदित्‍य ठाकरे ने बताया कि, जंबो कोविड केयर सेंटरों को तैयार रहने के लिए कहा गया है.

Published
भारत
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

महाराष्ट्र(Maharashtra) सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे(Aditya Thackeray) ने मुंबई में बढ़ रहे कोरोना के लगातार मामलों को लेकर कहा है कि जिस तरह से कोरोना के मामलों की संख्या बढ़ रही है,उसे देखते हुए लग रहा है कि 29 दिसंबर को मुंबई में यह संख्या 2 हजार के आंकड़े को पार कर सकती है. कोरोना के मामलों में आए उछाल को लेकर राज्‍य सरकार के मंत्री आदित्‍य ठाकरे ने आज अधिकारियों के साथ बैठक की और स्थिति की समीक्षा की.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बैठक के बाद ठाकरे ने मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हालात की समीक्षा की और तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि जवनरी में 15 से 18 वर्ष के आयु वर्ग के लिए वैक्‍सीनेशन की भी योजना बनाई गई है.

उन्होंने ट्वीट किया, 'जंबो कोविड केयर सेंटरों को तैयार रहने के लिए सभी स्तरों पर, बुनियादी सुविधाओं के साथ-साथ मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए भी' तैयार रहने को कहा गया है.

'आदित्‍य ने कहा कि मुंबई में केसों की संख्‍या आज 2000 के आंकड़े को पार कर सकती है. यह पूछे जाने पर कि क्‍या इसे कोविड की तीसरी लहर की शुरुआात कह सकते हैं, उन्‍होंने कहा कि इस बारे में फैसला डॉक्‍टरों-वैज्ञानिकों को करना है.

इससे पहले आज, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ताजा मामलों में वृद्धि पर चिंता व्यक्त की और इसे "खतरनाक स्थिति" करार दिया. उन्होंने राज्य में मामलों की दर और मुंबई में संक्रमण की बढ़ती संख्या पर भी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यह आज 2,200 को पार कर सकता है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×