ADVERTISEMENTREMOVE AD

पटना: पार्किंग को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग-5 लोगों को गोली लगी, आगजनी भी की गई

Patna Firing: घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (PMCH) रेफर कर दिया गया है.

Updated
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना के जेठूली में पार्किंग में खड़ी गाड़ी को निकालने को लेकर गोलीबारी का मामला सामने आया है. इसमें दो की मौत हो गई है जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं. घटना नदी थाना क्षेत्र के जेटली गंगा घाट की है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पांच लोगों को लगी गोली

जानकारी के अनुसार, पूर्व पंचायत प्रतिनिधि टुनटुन यादव अपने गैराज से गाड़ी निकाल रहे थे कि उन्होंने देखा कि जेठूली मुखिया के पति सतीश यादव उर्फ बच्चा राय का ड्राइवर वहीं गाड़ी लेकर खड़ा है. टुनटुन यादव ने जैसे ही ड्राइवर को गाड़ी हटाने को कहा तो विवाद शुरू हो गया. आरोप है कि इसी बीच बच्चा राय ने ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया, जिसमें चनारिक राय, मुनारीक राय, रोशन कुमार, गौतम कुमार और नागेंद्र राय को गोली लग गई.

PMCH में घायलों का इलाज

इसके बाद आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां गौतम कुमार की मौत हो गई. वहीं, अन्य सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (PMCH) रेफर कर दिया गया है.

जांच में जुटी में पुलिस

मामले को लेकर पीड़ित टुनटुन यादव ने बताया कि हमारे गैराज के बाहर बच्चा राय का ड्राइवर गाड़ी लगाकर खड़ा था. उसे जैसे ही मैंने गाड़ी हटाने के लिए कहा इतने में ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस पूरे माले की जांच में जुटी है.

2 की मौत, 7 गिरफ्तार

पटना सिटी एसपी सैयद इमरान मसूद ने कहा, "दो समूहों के बीच लड़ाई हुई जिसमें से एक ग्रुप ने गोलीबारी की और हिंसा बढ़ गई. पांच लोग घायल हुए हैं. हमें दो मौतों की सूचना मिली है. ग्राम प्रधान सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. स्थिति सामान्य होने तक जेठुली में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है."

SI के सामने गोली चलाने का आरोप

उन्होंने आगे कहा, "एक आरोपी के घर में आग लगा दी गई और उस पर काबू पा लिया गया. कुछ स्थानीय लोगों ने कहा कि एक पुलिस एसआई के सामने गोलियां चलाई गईं. अगर ऐसा कुछ हुआ है तो यह एक गंभीर मामला है और इसकी जांच की जाएगी."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×