कर्नाटक लॉकडाउन: नमाज अदा कर आए लोगों पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां
कर्नाटक: मस्जिद में नमाज अदा कर बाहर आए लोगों पर पुलिस ने भरसाई लाठी
कर्नाटक: मस्जिद में नमाज अदा कर बाहर आए लोगों पर पुलिस ने भरसाई लाठी(फोटो: स्क्रीनग्रेब)

कर्नाटक लॉकडाउन: नमाज अदा कर आए लोगों पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां

कोरोना संकट के चलते 14 अप्रैल तक पूरा देश लॉकडाउन है. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्त एक्शन ले रही है. ऐसे में कर्नाटक के बेलगाम में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर लोगों की पिटाई का एक वीडियो सामने आया है.

इस वीडियो में पुलिस नमाज अदा कर मस्जिद से बाहर निकलने वाले लोगों की डंडे से पिटाई करती दिख रही है. पुलिस मस्जिद के गेट पर खड़ी है और बाहर निकलने वाले लोगों पर डंडा बरसा रही है. ये वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने जारी किया है.

Loading...

कर्नाटक में कोरोनावायरस के अबतक 41 मामले सामने आए हैं. यहां एक शख्स की इस बीमारी से मौत भी हो गई है. हालांकि एक शख्स ठीक भी हो गया है.

देशभर में कोरोनावायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है. पीएम ने कहा कि कोरोनावायरस आग की तरह फैलता है, इसीलिए अब घरों में रहना काफी जरूरी है. साथ ही पीएम ने इस बात के भी संकेत दिए कि अगर इन 21 दिनों में नहीं संभले तो फिर संभलना काफी मुश्किल होगा.

पीएम मोदी ने कोरोनावायरस के खतरों को बताते हुए कहा कि आप ऐसा समझिए कि दरवाजे पर लक्ष्मण रेखा खिंची है. अगर आप बाहर गए तो घर में बीमारी आ सकती है.

महामारी फैली तो संभलना मुश्किल

पीएम मोदी ने 21 दिनों में संभलने की बात करते हुए जब ये कहा कि अगर नहीं संभले तो 21 साल पीछे चले जाएंगे, तो उनका सीधा मतलब ये था कि भारत जैसे बड़ी आबादी वाले देश में अगर ऐसी महामारी बड़े स्तर पर फैलती है तो इसे रोकना मुमकिन नहीं होगा. इससे बाहर निकलने में भारत को काफी वक्त लग सकता है. जिससे भारतीय अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका लगेगा. अगर ऐसा हुआ तो भारत कई साल पीछे चला जाएगा.

ये भी पढ़ें : ओडिशा में बनेंगे 1000 बेड वाले 2 अस्पताल,Covid-19 से जुड़े Updates

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भारत section for more stories.

    Loading...