ADVERTISEMENTREMOVE AD
मेंबर्स के लिए
lock close icon

प्रियंका की CM योगी को चिट्ठी,अपहरण की घटनाएं बढ़ रही,जनता परेशान

प्रियंका गांधी ने अभी हाल ही में कोरोना के केस बढ़ने पर भी सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी थी.

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाओं और कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में प्रियंका गाधी ने लिखा कि प्रदेश की जनता परेशान है, अपहरण की घटनाएं तेजी से बढ़ रहीं हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री सूबे की कानून व्यवस्था ठीक करें.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

प्रियंका गांधी ने लिखा है,

कानपुर, गोंडा, गोरखपुर की घटनाएं आपके (सीएम योगी आदित्यनाथ) संज्ञान में होंगी. मैं गाजियाबाद के एक परिवार की पीड़ा के बारे में बताना चाहूंगी. मेरी इस परिवार से बात हुई है. व्यवसायी विक्रम त्यागी करीब एक महीने से गुमशुदा हैं.
प्रियंका गांधी, कांग्रेस

प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगे लिखा, 'परिवार की आशंका है कि उनका अपहरण हो गया है. बार-बार अपील के बाद भी पुलिस-प्रशासन की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं का जा रही है. कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने परिवार से मुलाकात की है. वे बहुत चिंतित और परेशान हैं. कृपया उनकी मदद करें और पुलिस अधिकारियों को सख्ती से निर्देशित करें की पूरी तरह से उनकी सहायता की जाए.'

प्रियंका गांधी ने अभी हाल ही में कोरोना के केस बढ़ने पर भी सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी थी.

“अपहरण की घटनाएं तेजी से बढ़ रही”

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सीएम योगी आदित्यनाथ से चिट्ठी में कहा, यूपी में अपहरण की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं और कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है. इस समय इन मामलों के प्रति पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी है कि पूरे मुस्तैदी और दक्षता से कार्यवाही करें.'

0

यूपी में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल

बता दें कि यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. अभी हाल बी में कानपुर से लेकर गोरखपुर में किडनैपिंग और फिर हत्या के कई मामले सामने आए हैं. गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंश में कंस्ट्रक्शन कारोबारी विक्रम त्यागी 26 जून को लापता हो गए थे. उनकी गुमशुदगी को एक महीना पूरा होने को है लेकिन अबतक उनका पता नहीं चल सका है.

वहीं यूपी के गोरखपुर में अपराधियों ने दो दिन पहले 14 साल के बच्चे को किडनैप किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी. अपराधियों ने बच्चे को किडनैप करने के बाद परिवार से 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी.

कानपुर में भी 23 जून को लैब में काम करने वाले संजीत का अपहरण हो गया था. इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस पर लापरवाही का बड़ा आरोप लगा था. पुलिस की मौजूदगी में किडनैपर्स को 30 लाख की फिरौती दी गई थी, लेकिन पुलिस के शिकंजा कसने से पहले ही किडनैपर्स रकम लेकर फरार हो गए थे. लेकिन अब संजीत की हत्या हो गई है.

कोरोना के बढ़ते मामले पर भी प्रियंका ने चिट्ठी लिखकर सरकार को घेरा था

प्रियंका गांधी ने अभी हाल ही में कोरोना के केस बढ़ने पर भी सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी थी. उन्होंने कहा था कि लगता है आपकी सरकार ने 'नो टेस्ट नो कोरोना' को मंत्र मान कर लो टेस्टिंग की पॉलिसी अपना रखी है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×