ADVERTISEMENTREMOVE AD

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोली AAP-लोकतंत्र के लिए काला दिन!

Manish Sisodia Arrested: राघव चड्ढा बोले- सिसोदिया जैसा केंद्रीय कैबिनेट में कोई नहीं, इसलिए पीएम भी जलते हैं

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

कथित लिकर पॉलिसी स्कैम में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार (Manish Sisodia Arrested In Liquor Policy Investigation) कर लिया गया है. बता दें सिसोदिया से बीते आठ घंटों से पूछताछ चल रही थी.

सिसोदिया पहले ही अपनी गिरफ्तारी का अंदेशा जता चुके थे, आज वे महात्मा गांधी को राजघाट पर फूल अर्पित करने के बाद सीबीआई के सामने पेश हुए थे.

सिसोदिया की गिरफ्तारी पर राजनीतिक जगत की कई हस्तियों ने रोष जताया है.

गिरफ्तारी के तुरंत बाद आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा, "लोकतंत्र के लिए काला दिन! BJP की CBI ने लाखों बच्चों का भविष्य संवारने वाले दुनिया के सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को फर्ज़ी केस में अरेस्ट किया. BJP ने ये गिरफ़्तारी राजनीतिक द्वैष के चलते की है."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने इस गिरफ्तारी को तानाशाही की इंतेहा बताया. उन्होंने लिखा, "आपने एक नेक और सर्वश्रेष्ठ शिक्षामंत्री को गिरफ्तार कर अच्छा नहीं किया मोदीजी. भगवान भी आपको माफ नहीं करेगा. एक दिन आपकी तानाशाही का अंत जरूर होगा."

प्रेस विज्ञप्ति में राघव चड्ढा ने साधा प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार पर निशाना

वहीं आम आदमी पार्टी की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा,

पूरा देश मानता है, केवल अरविंद केजरीवाल ही पीएम मोदी को चुनावी रण में हरा सकते है. पीएम मोदी को राहुल गांधी से नहीं, बल्कि अरविंद केजरीवाल से डर लगता है, क्योंकि चुनावी रण में उनकी आंख में आंख मिलकर उन्हें हराते हैं. अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता जैसे-जैसे बढ़ेगी, वैसे-वैसे ये सीबीआई-ईडी के जरिए ‘‘आप’’ नेताओं के ऊपर हमले करते रहेंगे.जब इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाया, तब मीसा के तहत लोगों को गिरफ्तार किया गया था, सीबीआई-ईडी भी वहीं काम कर रही.

चड्ढा ने आगे कहा, "पीएम मोदी अरविंद केजरीवाल से जलते भी हैं, क्योंकि उनकी कैबिनेट में मनीष सिसोदिया जैसा काम करने वाला कोई नहीं. अगर भाजपा देशभक्त पार्टी होती तो मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन से अपने मंत्रियों की ट्रेनिंग करवाती कि कैसे स्कूल बदले जाते हैं और लोगों का मुफ़्त इलाज किया जाता है. मनीष सिसोदिया पर लगाए गए सारे आरोप मनगढ़ंत हैं और भाजपा का मक़सद केवल केजरीवाल को ख़त्म करना है. मनीष सिसोदिया का जुर्म सिर्फ इतना है कि उन्होंने सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले 18 लाख बच्चों का भविष्य बदलने का काम किया. आम आदमी पार्टी इंकलाब के नारों की गूंज व आंदोलन के गर्भ से निकली पार्टी है, हम इनसे नहीं डरते हैं."

पढ़ें ये भी: Manish Sisodia Arrested:डिप्टी CM सिसोदिया को CBI ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×