ADVERTISEMENT

"पैरामिलिट्री के ट्रकों में BJP लाती है पैसा", गहलोत के इस आरोप पर भड़की बीजेपी

"पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस के ट्रक में भरकर पैसा लाया जाता है और बीजेपी दफ्तर पहुंचाया जाता है"- CM Ashok Gehlot

Published
"पैरामिलिट्री के ट्रकों में BJP लाती है पैसा", गहलोत के इस आरोप पर भड़की बीजेपी
i

राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने बीजेपी और पैरामिलिट्री फोर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सीएम अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जयपुर के शहीद स्मारक पर ध्वजारोहण के बाद दिए भाषण में आरोप लगाया कि पैसों के दम पर राज्यों में सरकारें बदलने को लेकर बीजेपी काम कर रही है. पैरामिलिट्री फोर्स की निगरानी में ट्रकों में पैसा भरकर बीजेपी के दफ्तरों में पहुंचाया जाता है.

ADVERTISEMENT
जिन राज्यों में इनकी (बीजेपी) सरकारें हैं, वहां पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स को पकड़ते हैं. ट्रक में भरकर पैसा लाते हैं और बीजेपी के दफ्तर के पीछे ले जाते हैं.
सीएम अशोक गहलोत

गहलोत ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिसकर्मियों और फोर्स वालों की मदद से ट्रकों में पैसों के बाक्स भरकर बीजेपी के दफ्तरों में जाते हैं. ट्रक पुलिस का होता है, इसलिए उनको कौन पकड़ सकता है. लोग सोचते हैं इनके रंगरूट आए होंगे मदद करने.

"आलू प्याज से सरकारें नहीं बदली हैं, पैसों से बदली गईं"

शहीद स्मारक से केंद्र सरकार पर गरजते हुए गहलोत ने कहा कि यह देश के साथ बहुत बड़ी साजिश है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घबराने की जरूरत नहीं है, सच्चाई हमारे साथ है.

उन्होंने कहा कि गोवा, अरुणाचल, कर्नाटक, मध्यप्रदेश और अब महाराष्ट्र में आलू प्याज से सरकारें नहीं बदली गई हैं. पैसों से बदली गईं. सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात मॉडल फ्लॉप हो गया. गुजरात मॉडल के नाम पर पूरे देश को धोखा दिया गया. मॉडल कुछ था ही नहीं, केवल मार्केटिंग थी.

ADVERTISEMENT

बीजेपी का पलटवार, गहलोत कुर्सी की असुरक्षा से विचलित

गहलोत के इस गंभीर आरोप के बाद बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि गहलोत आज कल कुर्सी की असुरक्षा और कांग्रेस के अंतर्कलह से विचलित हैं. गहलोत इतने विचलित हैं कि वे मर्यादा भूल गए. पैरामिलिट्री फोर्स के बारे में इस तरह की टिप्पणी करना गलत है.

उनके पास कोई तथ्य होते तो सामने लाते. बीजेपी के दफ्तरों के बारे में इस तरह की बात करना गलत है. घोटालों से उनके हाथ रंगे हुए हैं. किसी के विचार अलग हो सकते हैं, लेकिन पैरामिलिट्री फोर्स के बारे में टिप्पणी करना गलत है.
सतीश पूनिया

इस मामले में राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी ने मुख्यमंत्री गहलोत के बयान को बौखलाहट का नतीजा बताया है. तिवारी ने कहा कांग्रेस के आला नेताओं पर ईडी की कार्रवाई की तलवार लटक रही है, इसलिए गहलोत इस तरह के बयान दे रहे हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, news और politics के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  CM Ashok Gehlot 

ADVERTISEMENT
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×