ADVERTISEMENTREMOVE AD

UP: SP नेताओं के घर IT की रेड पर अखिलेश बोले-IT और CBI वाले भी चुनाव लड़ने आएंगे

मऊ में SP नेता राजीव राय के घर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम पहुंची है

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के कुछ करीबियों के यहां IT की रेड चल रही है. यूपी के मऊ में समाजवादी पार्टी के नेशनल सेक्रेट्ररी राजीव राय के घर पर भी इनकम टैक्स की छापेमारी की खबर है. राजीव राय ने खुद बताया-

"आयकर विभाग के लोग आए हैं मेरा कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. मेरे पास कोई अवैध पैसा नहीं है. लोगों की मदद करना भाजपा को पसंद नहीं गया
ADVERTISEMENTREMOVE AD

बताया जा रहा है कि शनिवार को सुबह-सुबह मऊ में राजीव राय के घर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम पहुंची, जिसकी खबर मिलते ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अखिलेश यादव के कुछ और करीबियों के ठिकानों पर भी छापेमारी हो रही है. राजीव राय के निवास पर हुई छापेमारी पर पार्टी ने नाराजगी जताई है.

आज अचानक सुबह किसी विभाग के लोग आए हैं, हमें अंदर जाने नहीं दे रहे, कुछ बता भी नहीं रहे कि क्या कार्रवाई चल रही है. अंदर से दरवाजा बंद है.
जिलाध्यक्ष लोहिया वाहिनी धीरज राजभर, मऊ
0

इस छापेमारी पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सवाल उठाए हैं और कहा कि बीजेपी कांग्रेस की तरह बर्ताव कर रही है. उन्होंने कहा कि यूपी का चुनाव होने जा रहा है यहां पर अभी आईटी टीम आई है अब ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) वाले भी आएंगे. चुनाव से दो महीने पहले ये कार्रवाई हो रही है, जो कि दिखाता है कि आईटी और सीबीआई वाले भी चुनाव लड़ने आएंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×