ADVERTISEMENT

Bihar: नीतीश कुमार ने अमित शाह से 2 दिन पहले कहा था कि चिंता न करें- BJP

Bihar Political Crisis Live: बिहार के राजनैतिक हालात से जुड़े सभी लाइव अपडेट आपको इस ब्लॉग में देखने को मिलेंगे

Updated
Bihar: नीतीश कुमार ने अमित शाह से 2 दिन पहले कहा था कि चिंता न करें- BJP
i

Bihar Political Crisis Latest Hindi News Updates 10 August 2022: राजनीति में आपने मौसम वैज्ञानिक तो कई देखे होंगे, लेकिन जब ऐसा शख्स तलाशेंगे जो न सिर्फ राजनीतिक भविष्यवाणी सटीक करता हो बल्कि मौसम को खुद नियंत्रित भी कर लेता हो तो सबसे पहले नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का नाम याद आएगा. बीजेपी का साथ छोड़ RJD के साथ सरकार बनाने का फैसला नीतीश का मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है. आज नीतीश कुमार ने फिर से मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. इस बड़े घटनाक्रम के सारी अपडेट्स आपको क्विंट हिंदी के इस लाइव ब्लॉग में नीचे देखने को मिलेंगे, तो बस जुड़े रहिए यहां और रखिए खुद को अपडेट.

10:39 PM , 10 Aug

बिहार की तरह UP की जनता भी दूध की मक्खी की तरह BJP को उखाड़ फेंकेगी- अखिलेश यादव

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि बिहार की तरह उत्तर प्रदेश की जनता भी दूध की मक्खी की तरह बीजेपी को उखाड़ फेंकेगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
9:39 PM , 10 Aug

नीतीश कुमार और ममता बनर्जी लड़ेंगे,फायदा बीजेपी को होगा- दिलीप घोष

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि "पिछले लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री बनने का सपना देखा था और पूरे देश में घुम-घुमकर लोगों से मुलाकात की थी. अब उन्हीं लोगों को लेकर नीतीश बाबू भी प्रधानमंत्री बनने चले हैं, ये उनका बहुत पुराना सपना है."

"अब लड़ाई तो नीतीश कुमार और ममता बनर्जी में होगी की दूसरे स्थान पर कौन रहता है? जितनी लड़ाई बढ़ेगी, बीजेपी उतनी ही मजबूत होगी"
दिलीप घोष , BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष
9:06 PM , 10 Aug

24 अगस्त को बहुमत साबित करेंगे नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शपथ लेने के बाद अपने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ कैबिनेट की पहली बैठक की है. कैबिनेट की बैठक में 24 अगस्त को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने का फैसला लिया गया है.

राज्यपाल को इससे संबंधित जानकारी भेज दी जाएगी. राज्यपाल की मंजूरी मिलने के बाद 24 अगस्त को विधानसभा का विशेष सत्र आयोजित होगा. इस सत्र के दौरान नीतीश कुमार अपनी सरकार का बहुमत साबित करेंगे.

ADVERTISEMENT
9:01 PM , 10 Aug

एक महीने बाद दिख जाएगा कि बिहार में किस तरह रोजगार दिया जा रहा है- तेजस्वी यादव

तेजस्वी के पुराने वादे को लेकर सवाल किया जा रहा है कि क्या तेजस्वी बिहार में प्रत्येक साल 10 लाख रोजगार देंगे? इस पर उन्होंने स्पष्ट जवाब देते हुए कहा है कि एक महीने बाद दिख जाएगा कि बिहार में किस तरह रोजगार दिया जा रहा है.

रोजगार के सवाल पर मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि इसके संबंध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत हुई है. सीएम बिहार में रोजगार को लेकर सकारात्मक है. जल्द ही इसका परिणाम दिख जाएगा. उन्होंने कहा कि देश के सभी राज्यों से ज्यादा बिहार में रोजगार दिया जाएगा. एक महीने बाद बिहार में देखिएगा कि किस तरह युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है.


Published: 10 Aug 2022, 10:52 AM IST
और देखें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×