रॉबर्ट वाड्रा का भावुक संदेश- हम प्रियंका को देश को सौंप रहे हैं..
 ईडी ने बीकानेर लैंड डील मामले में वाड्रा के खिलाफ समन जारी किया था
ईडी ने बीकानेर लैंड डील मामले में वाड्रा के खिलाफ समन जारी किया था (फोटो: पीटीआई)

रॉबर्ट वाड्रा का भावुक संदेश- हम प्रियंका को देश को सौंप रहे हैं..

रॉबर्ट वाड्रा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को राजनीतिक पारी शुरू करने पर शुभकामनाएं दी हैं.

कांग्रेस महासचिव बनने और पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी मिलने के बाद प्रियंका गांधी सोमवार को लखनऊ में रोड शो के जरिए जनता के बीच पहुंचीं. इस मौके पर रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट कर प्रियंका को शुभकामनाएं दीं.

फेसबुक पोस्ट में रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा, ‘’उत्तर प्रदेश में काम करने और भारत की जनता की सेवा करने के आपके नए सफर पर प्रियंका, आपको मेरी शुभकामनाएं. आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त, एक परफेक्ट वाइफ और हमारे बच्चों के लिए बेस्ट मदर रही हैं. राजनीतिक माहौल काफी खराब है, लेकिन मैं जानता हूं कि उनका (प्रियंका) लक्ष्‍य जनता की सेवा करना है. अब हम उन्हें भारत की जनता के हवाले कर रहे हैं. कृपया उनको सुरक्षित रखें.’’

राहुल और ज्योतिरादित्य के साथ प्रियंका का रोड शो

कांग्रेस पार्टी में महासचिव का पद संभालने के बाद प्रियंका गांधी सोमवार को पहली बार लखनऊ पहुंचीं. वे पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ एक रोड शो कर रही हैं.

ये भी पढ़ें : कांग्रेस को यूपी में कितनी सीटें दिला पाएगा प्रियंका का रोड शो? 

लालबाग में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगी प्रियंका

प्रियंका गांधी अपने रोड शो के दौरान लालबाग चौक में थोड़ी देर रुककर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगी. इससे पहले कहा जा रहा था कि प्रियंका को लालबाग में रैली करनी है. लेकिन वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मुताबिक, प्रियंका का संबोधन कुछ मिनट तक ही होगा.

प्रियंका की ट्विटर पर भी एंट्री

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर भी अपना हैंडल बना लिया है. ट्विटर पर वह अभी राहुल गांधी के साथ-साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया, अहमद पटेल, सचिन पायलट, अशोक गहलोत, रणदीप सुरजेवाला और कांग्रेस पार्टी को फॉलो कर रही हैं.

ये भी पढ़ें : प्रियंका गांधी के रोड शो में राहुल ने लहराया राफेल का कटआउट

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our पॉलिटिक्स section for more stories.

    वीडियो