ADVERTISEMENTREMOVE AD

राजस्थान कैबिनेट बदलाव पर सचिन पायलट- खून-पसीना बहानेवालों को सम्मान मिलना चाहिए

मंत्रिमंडल फेरबदल और राजनीतिक नियुक्ति पर बोले पायलट यह कार्यकर्ता के मान सम्मान का विषय

Updated
छोटा
मध्यम
बड़ा

राजस्थान में मंत्रिमंडल फेरबदल और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर सचिन पायलट का बड़ा बयान सामने आया है. पायलट ने टोंक में मीडिया से  कहा कि मैं शुरू से बदलाव की बात करता आया हूं, जहां जरूरत है वहां बदलाव होना चाहिए. बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने 10 नवंबर को कांग्रेस नेताओं से दिल्ली में मुलाकात की थी, जिसके कैबिनेट में सचिन पायलट के वफादारों को शामिल करने के लंबे समय से चले आ रहे मुद्दे पर चर्चा हुई. NDTV ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि कांग्रेस आलाकमान चाहता है कि फेरबदल तुरंत हो और पायलट के वफादारों को शामिल किया जाए. इसके बाद सचिन पायलट ने कहा-

ADVERTISEMENTREMOVE AD
लगभग तीन साल हो गए हैं, जो कांग्रेस के वर्कर हैं और जिन्होंने कांग्रेस के लिए सब कुछ कुर्बान किया उन्हें राज में भागीदारी मिलनी चाहिए. हम नेता लोग तो भाषण देकर आते हैं, लेकिन कार्यकर्ता बूथ पर कांग्रेस का झंडा उठाकर लड़ाई लड़ते हैं. उन लोगों को मान सम्मान देने की लड़ाई और संघर्ष की बात मैंने रखी थी और उस पर मैं आज भी कायम हूं.

पायलट ने कहा समय-समय पर राजस्थान के मुद्दों को लेकर प्रियंका गांधी वेणुगोपाल सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं से उनकी बात लगातार हो रही है, पायलट ने मीडिया से अपनी बातचीत का वीडियो बुधवार देर रात ट्वीट भी किया अपनी मांगों पर रुख साफ करने के साथ अपने समर्थकों को भी साफ मैसेज देने की कोशिश की है. पायलट ने सुलह कमेटी के समय तय हुए मुद्दों को जल्द पूरा करने और विपक्ष में रहते, जिन्होंने काम किया उन्हें मौका देने की पैरवी की है.

सचिन पायलट का ये वीडियो टोंक सभापति के घर पर मीडिया से बातचीत का है. पायलट सभापति के पिता के निधन पर संवेदना प्रकट करने पहुंचे थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×