अखिलेश बोले- एक बार में ही पूछताछ करले CBI, हमें चुनाव में लगने दे
अखिलेश बोले- एक बार में ही पूछताछ करले CBI
अखिलेश बोले- एक बार में ही पूछताछ करले CBI(फोटो:PTI)

अखिलेश बोले- एक बार में ही पूछताछ करले CBI, हमें चुनाव में लगने दे

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि सीबीआई एक बार में ही उनसे पूछताछ कर ले और फिर चुनाव लड़ने दे. उन्होंने यह बात शुक्रवार को कन्नौज में आयोजित 'अखिलेश की चौपाल' कार्यक्रम में यह बात कही.

एसपी अध्यक्ष ने कहा कि समय-समय पर जांच होती रहनी चाहिए, जिससे आप गलती नहीं करेंगे.

अखिलेश बोले, पहले भी हो चुकी है CBI जांच

अखिलेश ने बताया कि कांग्रेस के सत्ता में रहने के समय भी उनकी सीबीआई जांच हो चुकी है. उन्होंने कहा, ''नेताजी (मुलायम सिंह यादव), हमारी और डिंपल की सीबीआई जांच एक बार पहले भी हो चुकी है. उस समय तहसील स्तर पर, बैंक स्तर पर और हमारे आस-पास रहने वाले सबकी जांच हो चुकी है. यह जांच कांग्रेस करवा चुकी है.''

अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस ने हमारी जो जांच कराई थी, उसके लिए हम कांग्रेस को धन्यवाद देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उस जांच ने कम से कम हमारे कागज ठीक करवा दिए थे.

‘एक बार में ही पूछताछ कर ले सीबीआई’

अखिलेश ने कहा कि अब बीजेपी कह रही है कि सीबीआई जांच होगी. उन्होंने कहा:

मैं चाहूंगा कि सीबीआई हमें बता दे कि कब पूछताछ करेगी और एक बार में ही जो पूछना है, वो पूछ ले. फिर हमें चुनाव में लग जाने दो. चुनाव के बाद जो पूछना चाहो, पूछ लेना.
अखिलेश यादव

बीजेपी को लेकर उन्होंने कहा, ''हमारे कन्नौज वाले जानते हैं कि गंगा से कौन बालू निकाल रहा है. जरा इसकी भी सीबीआई जांच कर दो. देखिए, बालू आपकी सरकार में भी कोई न कोई निकाल रहा था, कोई फिर निकाल रहा है. अभी सोनभद्र में 8 गाड़ियां जला दी गईं. ये गाड़ियां इसलिए जला दी गईं, क्योंकि वे लोग खनन का काम कर रहे थे, जिसमें बीजेपी के भी कई लोग शामिल थे. उनकी सीबीआई जांच नहीं होगी.''

ये भी पढ़ें : CBI विवादः आलोक वर्मा का इस्तीफा, कांग्रेस बोली- बेनकाब हुई सरकार

(पहली बार वोट डालने जा रहीं महिलाएं क्या चाहती हैं? क्विंट का Me The Change कैंपेन बता रहा है आपको! Drop The Ink के जरिए उन मुद्दों पर क्लिक करें जो आपके लिए रखते हैं मायने.)

Follow our पॉलिटिक्स section for more stories.

    वीडियो