ADVERTISEMENTREMOVE AD

बिहार के कैमूर में भीषण सड़क हादसा- ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, 9 लोगों की मौत

Kaimur Road Accident: मोहनिया होते हुए यूपी की ओर जा रही थी स्कॉर्पियो, मौके पर ही 9 लोगों की हुई मौत

Published
राज्य
2 min read
छोटा
मध्यम
बड़ा

बिहार (Bihar) के कैमूर जिले के मोहनिया में एक स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच रविवार, 25 फरवरी को भीषण टक्कर हो गई. हादसे में मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई. यह घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच- 2 स्थित देवकली नाम के गांव के पास हुई. इस घटना के बाद एनएच पर लंबा जाम लग गया.

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से शवों को गाड़ी से निकाला गया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेजा गया. पुलिस हादसे की जांच में जुट गयी है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कैसे हुआ हादसा?

मिली जानकारी के अनुसार, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सासाराम से आ रही थी और वह वाराणसी की ओर जा रही थी. इसके बाद स्कॉर्पियो जैसे ही मोहनिया एनएच- 2 के सामने देवकली गांव के समीप पहुंची तो एक बाइक से टकराने से बचने की कोशिश में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से क्रास करते हुए सड़क के दूसरी ओर चली गई. यहां स्कॉर्पियो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई.

इस घटना में कुल 9 लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद एनएच- 2 पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया.

पुलिस मृतकों की पहचान और घटना की जांच में जुट गई है.
0

पुलिस ने क्या बताया?

घटना स्थल पर पहुंचे मोहनिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि अभी तक दो लोगों के आईडी कार्ड मिले हैं, जिसमें उनका एड्रेस मुंबई का है. लेकिन गाड़ी का नंबर बक्सर का है. इसीलिए पहचान करना अभी थोड़ा मुश्किल हो रहा है. उन्होंने बताया कि लोकल पब्लिक की खबर के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जल्द ही एंबुलेंस बुलाकर शवों को भभुवा सदर अस्पताल भेजा गया.

मोहनिया एसडीपीओ ने भी कहा कि स्कॉर्पियो सासाराम की तरफ से आ रही थी और मोहनिया से होते हुए उत्तर प्रदेश की तरफ जा रही थी. स्थानीय लोग बता रहे हैं कि स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में डिवाइड के उस पार चली गई. जहां उधर से आ रहे ट्रक से दोनों में टक्कर हो गयी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×