ADVERTISEMENTREMOVE AD

तुनिशा डिप्रेश थी फिर भी शीजान ने ब्रेकअप किया,कोर्ट में पुलिस का दावा- रिपोर्ट

Tunisha Sharma Death Case: कोर्ट ने शीजान खान की पुलिस कस्टडी एक दिन के लिए बढ़ाई

Published
न्यूज
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के मामले में आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) की कस्टडी बढ़ाने के लिए पुलिस ने शुक्रवार, 30 दिसंबर को उन्हें वसई कोर्ट में पेश किया. NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट के सामने पुलिस ने दावा किया कि तुनिशा शीजान के साथ ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में थी और यह उनके लिए और भी मुश्किल था क्योंकि उन्हें एक ही शो में काम करना था. पुलिस ने शीजान खान से पूछताछ के लिए दो और दिनों की हिरासत की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने हिरासत एक दिन के लिए बढ़ाई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

NDTV की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने कोर्ट के सामने दावा करते हुए यह भी कहा कि

"तुनिशा बहुत संवेदनशील थी. वो घबराहट (एंजाइटी) और OCD से भी पीड़ित थी... आरोपी (शीजान खान) ने इलाज के लिए उसे तीन डॉक्टरों की सिफारिश की थी. वह इन सब बातों से वाकिफ था. यह जानने के बावजूद शीजान उनके साथ रिलेशनशिप में गया और ब्रेअकप कर लिया."

रिपोर्ट के अनुसार आगे की पूछताछ के लिए हिरासत बढ़ाने की मांग करते हुए, पुलिस ने शीजान खान पर "केयर करने वाला दोस्त होने का ढोंग" करने का आरोप लगाया. पुलिस ने दावा किया कि इसके अलावा दूसरों के साथ भी उसके कथित संबंधों ने तुनिशा को आत्महत्या की ओर धकेल दिया.

गुरुवार को पुलिस ने यह भी कहा था कि शीजान खान ने उन्हें सेट पर थप्पड़ मारा था. कुछ ऐसा ही दावा तुनिशा की मां ने मीडिया के सामने आकर भी किया है.

तुनिशा की मां का आरोप- बेटी पर इस्लाम अपनाने का बनाया गया था 'दबाव'

तुनिशा की मां वनिता शर्मा ने सनसनीखेज दावा करते हुए शुक्रवार को कहा कि उनकी बेटी पर इस्लाम कबूल करने का 'दबाव' था. मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि तुनिशा को आरोपी शीजान खान द्वारा लगातार अलग-अलग तरीकों से परेशान किया गया था. आरोप लगाया कि परिवार और तुनिशा की इच्छा के विरुद्ध कई काम करने के लिए मजबूर किया गया था और उसपर इस्लाम अपनाने के लिए दबाव डाला गया था.

वनिता ने दावा किया कि "शीजान का हमारी मासूम बेटी पर अनुचित प्रभाव था. उसने शीजान की मां को 'अम्मी' कहना शुरू कर दिया था, उसकी बहन उसे 'दरगाह' ले जाती थी और उसका जन्मदिन मनाती थी."

उन्होंने कहा कि शीजान कथित तौर पर उसे इस्लाम धर्म स्वीकार करने के लिए मजबूर कर रहा था. तुनिशा ने 'बुर्का' पहनना तक शुरू कर दिया था.

सेट पर मिली थी तुनिशा की बॉडी

20 वर्षीय तुनिशा की 24 दिसंबर को वसई में टेलीसीरियल की शूटिंग के दौरान कथित तौर ओर आत्महत्या से मौत हो गयी थी. एक दिन बाद, उनके सह-कलाकार शीजान को तुनिशा की मां के आरोप के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था.

तुनिशा के परिवार ने दोहराया है कि "हम न्याय चाहते हैं, तुनिशा को ओसीडी के अलावा कोई बड़ी बीमारी नहीं थी. मां वनिता ने कहा है कि अगर वह डिप्रेशन में होती, तो वह शूटिंग पर लंबे समय तक काम नहीं कर सकती थी, लंबे डायलॉग्स को याद नहीं कर सकती थी.

(Input- IANS)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×