सानिया मिर्जा ने 4 महीने में घटाया 26 किलो वजन
सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर 26 किलो वजन कम करने वाली फोटो की शेयर
सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर 26 किलो वजन कम करने वाली फोटो की शेयर(फोटो-इंस्टाग्राम)

सानिया मिर्जा ने 4 महीने में घटाया 26 किलो वजन

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सानिया का कंप्लीट ट्रांसफॉर्मेशन साफ तौर पर देखा जा सकता है. तस्वीर में सानिया काफी स्लिम नजर आ रही हैं. सानिया ने महज 4 महीने में 26 किलो वजन कम किया है.

Loading...

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है "89 किलो बनाम 63. हर रोज के गोल और लॉग टर्म गोल.. एक बेबी होने के बाद वापस स्वस्थ और फिट होने में मुझे मेरे इस लक्ष्य को हासिल करने में 4 महीने लग गए.”

सानिया मिर्जा चोटिल होने के कारण साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिक्स्ड डबल्स मुकाबले से बाहर हो गई थीं. सानिया को भारत के ही रोहन बोपन्ना के साथ जोड़ी बनाकर मिक्स्ड डबल्स में उतरना था, लेकिन चोट के कारण वो इसमें भाग नहीं सकीं. टाइम्स ऑफ इंडिया ने सानिया के हवाले से कहा,

“दुर्भाग्यवश, मेरी यह छोटी सी चोट तब उभर कर आई जब मैं होबार्ट फाइनल में अपना टॉप गेम खेल रही थी. चोट में अब पहले के मुकाबले आराम है और मैं महिला युगल खेलने के लिए तैयार हूं. मुझे हालांकि अफसोस है कि मैं मिश्रित युगल में रोहन बोपन्ना के साथ जोड़ी नहीं बना पाई.”
33 साल की सानिया मिर्जा के करियर का ये 42वां WTA खिताब है. इसके साथ ही सानिया ने महिला डबल्स में 3 और मिक्स्ड डबल्स में भी 3 ग्रैंड स्लैम खिताब अपने नाम किए हैं. सानिया मिर्जा अब सोमवार 20 जनवरी से मेलबर्न में शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन ग्रैंड स्लैम में उतरेंगी.सानिया आखिरी बार अक्टूबर 2017 में चाइना ओपन में उतरी थीं.  

सानिया ने हाल ही में होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट से कोर्ट में वापसी की थी. सानिया ने अपनी पार्टनर नादिया के साथ मिलकर होबार्ट में खिताब जीता था. अक्टूबर 2018 में उन्हें प्रेगनेंसी के कारण ब्रेक लिया था.

यह भी पढ़ें: सानिया की शानदार वापसी, 2 साल बाद कोर्ट में उतरते ही जीता खिताब

ये भी पढ़ें : कंगना की बायोपिक बनाना पसंद करूंगी : 'पंगा' की निर्देशक

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our अन्य खेल section for more stories.

    Loading...