ADVERTISEMENT

IPL के 15वें सीजन में कोरोना की दस्तक, दिल्ली कैपिटल्स का एक सदस्य हुआ पॉजिटिव

फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम उन्हें मॉनिटर कर रही है.

Published
IPL के 15वें सीजन में कोरोना की दस्तक, दिल्ली कैपिटल्स का एक सदस्य हुआ पॉजिटिव
i

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 24 मुकाबले खेले जा चुके हैं. दर्शकों में भी उत्साह देखने को मिल रहा है, लेकिन इस बीच एक खबर आई है कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट(Patrick Farhart) कोरोना की चपेट में आ गए हैं. पैट्रिक कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम उन्हें मॉनिटर कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम के बाकी खिलाड़ियों की कोरोना जांच कराई गई है, और उनकी रिपोर्ट का इंतजार है. टीम को आज शाम 5 बजे अभ्यास के लिए जाना था लेकिन टीम के सभी खिलाड़ियों को होटल में रूकने के लिए कहा गया है. दिल्ली कैपिटल्स अपना अगला मुकाबला 16 अप्रैल शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलने वाली है.

भारतीय टीम के रह चुके हैं फिजियो

फरहार्ट ने अगस्त 2015 से जुलाई 2019 तक भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के प्रमुख फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में भी काम किया. उन्होंने 2019 आईसीसी विश्व कप में भारत के अभियान की समाप्ति के बाद भूमिका छोड़ दी.

ADVERTISEMENT

अंकतालिका में 7वें पाएदान पर है दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स सातवें पाएदान पर है. दिल्ली ने अभी तक कुल 4 मुकाबले खेले हैं जिनमें से 2 मुकाबले जीत कर 4 अंको के साथ सातवें पाएदान पर है. टीम ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हराकर शानदार शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद उसे गुजरात टाइटंस ने 14 रन, जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स ने 6 विकेट से मात दी थी.

महाराष्ट्र में खेले जा रहे हैं सभी मैच 

कोरोना महामारी को देखते हुए आईपीएल 2022 के सभी मुकाबले महाराष्ट्र में खेले जा रहे हैं. इनमें मुंबई के तीन और पुणे का एक स्टेडियम शामिल है. इस बार कुल 70 लीग मैचों का आयोजन किया जाना है. इसके बाद 3 प्लेऑफ के मैच और एक फाइनल मैच का आयोजन होना है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×