ADVERTISEMENTREMOVE AD

IND Vs AUS 2nd ODI: स्टार्क का 'पंच'-मार्श का तूफान, 10 विकेट से हारा भारत

India Vs Australia:ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ओपनर बल्लेबाज ट्रैविस हेड 51 रन और मिशेल मार्श 66 रन बनाये.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

India VS Australia: ऑस्ट्रेलिया ने दूसरा वनडे मैच में भारत को 10 विकेट से हरा दिया. आस्ट्रेलिया की तरफ से ओपनर बल्लेबाज ट्रैविस हेड 51 रन और मिशेल मार्श 66 रन बनाये. दोनों के बीच 121 रन की नाबाद साझेदारी हुई जिसके दम पर ऑस्ट्रेलिया ने 11 ओवर में 118 रन का लक्ष्य पूरा कर लिया. इस जीत के साथ ही सीरीज को 1-1 से बराबर हो गई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

भारतीय टीम 117 रन पर ऑल आउट हुई

इससे पहले विशाखापत्तनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर भारत को पहले बैटिंग करने करने के लिए बुलाया लेकिन मिचेल स्टार्क की घातक गेंदबाजी के आगे पूरी टीम इंडिया 26 ओवर में 117 रन बनाकर ऑल आउट हो गई.

7 बल्लेबाजों ने नहीं छुआ दहाई का आंकड़ा

मैच में भारत की तरफ से उसके सात बल्लेबाज दहाई का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाए. विराट कोहली 31 और अक्षर पटेल ने सबसे अधिक 29 रन बनाये जबकि कप्तान रोहित शर्मा 13 रन बनाकर आउट हो गए.

चेन्नई में होगा फाइनल मुकाबला

ओपनर शुभमन गिल और केएल राहुल सस्ते में आउट हो गए और सूर्यकुमार यादव खाता भी नहीं खोल पाए. आस्ट्रेलिया की तरफ से स्टार्क ने पांच, सीन एबॉट ने 3 और नाथन एलिस ने दो विकेट लिये. कंगारू टीम की घातक गेंदबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 10 ओवर के अंदर भारत की आधी टीम आउट हो गई थी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा. इस मैच को जीतने वाली टीम ही सीरीज जीतेगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×