ADVERTISEMENT

IPL 2021: चेन्नई टॉप पर, हैदराबाद सबसे निचले स्थान पर  

हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है.

Published
IPL 2021: चेन्नई  टॉप पर, हैदराबाद सबसे निचले स्थान पर  

सनराइजर्स हैदराबाद पर सात विकेट से मिली जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन की अंकतालिका में फिर से टॉप पर पहुंच गई है. चेन्नई ने ऋतुराज गायकवाड़ (75) और फॉफ डुप्लेसिस (56) के अर्धशतकों की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए. आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया.

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.

चेन्नई की चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर दूसरे नंबर पर और दिल्ली कैपिटल्स तीसरे नंबर पर है. चेन्नई का नेट रन रेट प्लस 1.475, जबकि बेंगलोर का प्लस 0.089 है. एसआरएच के छह मैचों से केवल दो ही अंक है. मुंबई इंडियंस चौथे और कोलकाता नाइट राइडर्स पांचवें नंबर पर है. वहीं, पंजाब किंग्स छठे और राजस्थान रॉयल्स सातवें नंबर पर है.

ये भी पढ़ें- CSK Vs SRH: आधी रेस में ही हैदराबादी घोड़े का दम क्यों फूल गया?

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT