कोहली ने लगाई पांड्या-राहुल की क्लास, कहा-टीम समर्थन नहीं करती
हार्दिक पांड्या और विराट कोहली एक साथ
हार्दिक पांड्या और विराट कोहली एक साथ(फोटो: AP)

कोहली ने लगाई पांड्या-राहुल की क्लास, कहा-टीम समर्थन नहीं करती

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ‘कॉफी विद करण’ शो में हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल के ‘महिला विरोधी’ बयानों से दूरी बनाई है. कोहली का कहना है कि भारतीय क्रिकेट टीम ऐसे विचारों का साथ नहीं देती है. कोहली के मुताबिक वो खिलाड़ियों की निजी राय थी.

मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि भारतीय क्रिकेट टीम और टीम के जिम्मेदार क्रिकेटर्स उन विचारों से बिल्कुल भी इत्तेफाक नहीं रखते हैं. वो बयान उन खिलाड़ियों के निजी विचार थे.
पांड्या-राहुल विवाद पर विराट कोहली का बयान

टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल की मुश्किलें कम नहीं हो पायीं हैं. एक टीवी शो में महिला पर विवादित टिप्पणी करने के बाद सीओए के प्रमुख विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों पर दो मैच के लिए प्रतिबंधित करने की सिफारिश की थी. हालांकि कप्तान विराट कोहली को अभी बीसीसीआई के फैसले का इंतजार है. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच शनिवार को खेलना है. इसी वजह से मैच के एक दिन पहले तक प्लेइंग इलेवन की घोषणा नहीं की जा सकी. आपके बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के विवादित कॉफी विद करण एपिसोड को हॉटस्टार ने हटा लिया है.

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के विवादित कॉफी विद करण एपिसोड को हॉटस्टार ने हटा लिया है.
हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के विवादित कॉफी विद करण एपिसोड को हॉटस्टार ने हटा लिया है.
(फोटो: Twitter/Hardik Pandya)  

कोहली एंड कंपनी के लिए सेलेक्शन समस्या

वनडे टीम में इन दो अहम खिलाड़ियों की अनिश्चितता को लेकर अब टीम इंडिया के थिंक टैंक के लिए परेशानी खड़ी हो गई है. अगर इन खिलाड़ियों पर बैन लगता है तो सिडनी वनडे में भारत किस प्लेइंग-XI के साथ उतरेगा, ये बड़ा सवाल है.

हालांकि राहुल की तो प्लेइंग-XI में जगह मुश्किल ही बन रही थी लेकिन पांड्या भारत के अहम फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर हैं. कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ कहा कि बीसीसीआई का फैसला उन्हें टीम कॉम्बिनेशन प्लान को फिर से सोचने के लिए मजबूर करेगा.

ये भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या ने पहले की थी ‘गंदी बात’, अब मांगी है माफी 

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our स्पोर्ट्स section for more stories.

    वीडियो