Apple iPhone 12 event : आज लॉन्च हो सकते हैं नए आईफोन,पूरा ब्योरा

Apple के इस इवेंट को कैसे देखें?

Updated
टेक और ऑटो
2 min read
Google, Apple का कोरोना ट्रेसिंग फीचर भारत में नहीं करता काम
i

13 अक्टूबर को Apple एक स्पेशल इवेंट करने जा रही है. ऐसा माना जा रही है कि कंपनी iPhone 12 सीरीज को लॉन्च कर सकती है, इसके साथ ही Apple TV, HomePod की भी लॉन्चिंग के अनुमान हैं. नए रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एप्पल आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो के लिए प्री-ऑर्डर 16 या 17 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगे. iPhone 12 मिनी के लिए प्री-ऑर्डर 6 या 7 नवंबर से शुरू होगा और इसकी शिपिंग 13 या फिर 14 नवंबर से शुरू होगी. इसी तरह आईफोन 12 प्रो मैक्स के लिए प्री-ऑर्डर 13 नवंबर को शुरू होगी और इसकी शिपिंग 20 या 21 नवंबर से शुरू होगी.

Apple के इस इवेंट को कैसे देखें?

अगर आप भी Apple प्रॉडक्ट्स के फैन हैं तो इसे एपल की ऑफिशियल वेबसाइट पर देख सकते हैं. ये इवेंट भारतीय समय के मुताबिक, रात 10.30 बजे शुरू होगा. साथ ही एपल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर भी इसे लाइव देख सकते हैं.

इस बार क्या है उम्मीद?

एपल iPhone के चार मॉडल लॉन्च कर सकता है. iPhone 12 Mini, iPhone 12, iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro Max. इन सारे फोन में iPhone 4 की तरह ग्लास और सेंडविच डिजाइन होगा. इसमें 5.4 इंच से लेकर 6.7 इंच साइच तक के फोन मिलेंगे. ये भी कहा जा रहा है कि फोन 5G सपोर्ट के साथ आएंगे और इन पर OLED डिस्प्ले होगा. रिपोर्ट्स का कहना है कि कंपनी नया एपल टीवी स्ट्रीमिंग बॉक्स भी लॉन्च कर सकती है, जो कि नए रिमोट और सुधरे हुए प्रोसेसर के साथ आएगा. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमें एयरपॉड्स स्टूडियो भी देखने को मिल सकता है. ये कंपनी का पहला ओवर-इअर हेडफोन होगा.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!