BSNL के इस प्लान में डेटा के साथ फ्री में मिल रहा Amazon Prime  

कंपनी की ओर से ग्राहकों को 999 रुपए की कीमत वाले अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी साथ में मिल रहा है.

Published
टेक और ऑटो
2 min read
BSNL New Recharge Plan 2020: बीएसएनएल ने नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है.
i

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में अपने भारत फाइबर ग्राहकों के लिए हाल ही में एक नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. 2,999 रुपए वाले इस प्लान में यूजर्स को 2TB (2,000 जीबी डेटा), 100 Mbps स्पीड के साथ मिलेगा. खास बात यह है कि कंपनी की ओर से ग्राहकों को इस प्लान के साथ 999 रुपए की कीमत वाले अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी साथ में मिल रहा है. बीएसएनएल ने कई अन्य ब्रॉडबैंड प्लान्स को कुछ वक्त पहले भी लॉन्च किए थे.

अगर आप भी बीएसएनएल के इस ब्रॉडबैंड प्लान से जुड़ी अन्य जानकारी चाहते हैं, तो हम आपको नीचे बता रहे हैं. इसके अलावा बीएसएनएल के कुछ अन्य प्लान्स की भी जानकारी आपको दे रहे हैं.

BSNL's Rs 2,999 broadband plan

बीएसएनएल यूजर्स को हर महीने इस प्लान के तहत 100 Mbps स्पीड के साथ 2000 GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को दूसरे नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की भी सुविधा दी जा रही है. कंपनी की ओर से इस प्लान के साथ अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी साथ में मिल रहा है. फिलहाल यह प्लान चेन्नई और तमिलनाडु के सर्किल में ही उपलब्ध है. माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे देश के अन्य हिस्सों में भी लॉन्च कर सकती है.

BSNL's Rs 555 broadband plan

इस प्लान के तहत यूजर्स को 20 Mbps स्पीड के साथ 100 जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स बीएसएनएल नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल भी कर पाएंगे. फिलहाल यह प्लान केवल महाराष्ट्र और गोवा सर्किल में ही उपलब्ध है.

BSNL's Rs 749 broadband plan

बीएसएनएल का यह प्लान पूरे देशभर में उपलब्ध है. इस प्लान में यूजर्स को 50 Mbps स्पीड के साथ 300 जीबी डेटा मिलेगा. हर यूजर्स डेटा पैक को वैलिडिटी से पहले खत्म कर देते हैं, तो डेटा की स्पीड 2 Mbps हो जाएगी.

BSNL's Rs 777 broadband plan

कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को 50 Mbps स्पीड के साथ 50 जीबी डेटा मिलेगा. यह प्लान भी देशभर में उपलब्ध है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!