2.0 रिव्यू : रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म देखें दो मिनट में

2.0 रिव्यू : रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म देखें दो मिनट में

वीडियो

सुपरस्टार रजनीकान्त और अक्षय कुमार की नई फिल्म 2.0 आ गई. 2.0 में भिड़ंत है चिट्टी माने रजनीकांत और पक्षिराजन माने अक्षय कुमार के बीच.

ये कहानी है पक्षी प्रेमी पक्षिराजन की जो पक्षियों को बचाने के लिये मोबाइल कंपनियों के विरुद्ध जंग छेड़ चुका है. उसे अब तब तक चैन नहीं मिलेगा जब तक वो इस पृथ्वी से मोबाइल नामक वस्तु का नामों निशां नहीं मिटा देता. मगर उसकी राह में बस एक ही बाधा है या यूं कहें कि दो बाधाएं हैं डॉक्टर वशीकरण और उनका रोबोट चिट्टी. ये कहानी सिर्फ एक चलचित्र से बढ़कर है, क्योंकि इसमें छुपा संदेश आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि या तकनिकी आधुनिकरण की इस अंधी दौड़ में मनुष्य अपनी मानवता को क्या कहीं दूर छोड़ आया है?

फिल्म कहानी के दृष्टिकोण से फुल पॉइंट्स की हकदार है, हां बीच बीच में फिल्म थोड़ी बोरिंग हो जाती है परन्तु जब जब रजिनिकान्त परदे पर आते हैं, बस रंग जमा देते हैं. रजनीकांत के साथ इस फिल्म में नजर आई हैं एमी जैक्सन, जिन्होंने लीना नमक एक रोबोट का किरदार निभाया है. संगीत है रहमान का जो दर्शकों अंत तक कुर्सियों से बांधे रखता है. अब इससे पहले की आप इस फिल्म को देखने का मूड बनायें, इस वीडियो को जरूर देखें. पेश है 2.0 की कहानी बस दो मिनट में.

ये भी पढ़ें : T20 में तेज गेंदबाज क्यों नहीं चलते? टॉप 10 बॉलर्स में 9 स्पिनर 

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our वीडियो section for more stories.

वीडियो

    वीडियो