गुरुग्राम: GST, नोटबंदी डालेगी व्यापारियों के वोटों पर असर?

हरियाणा में 12 मई को वोटिंग 

Updated11 May 2019, 05:09 AM IST
वीडियो
1 min read

एडिटर: अभिषेक शर्मा

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर क्विंट हिंदी हरियाणा के वोटर्स का रुझान जानने पहुंचा. गुरुग्राम के मार्केट हब सदर बाजार में. यहां के व्यापारियों से GST और नोटबंदी के प्रभाव के बारे में खास बातचीत की.

यहां के व्यापारियों से ये जानने की कोशिश की कि मोदी सरकार के 5 साल के कार्यकाल के बारे में ये लोग क्या सोचते हैं ? मोदी सरकार का जीएसटी और नोटबंदी का फैसला इन व्यापारियों पर कितना भारी पड़ा है? क्या मोदी सरकार के इस फैसले से लोग खुश हैं या इस लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को व्यापारियों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा?

गुरुग्राम के सदर बाजर के बिजनेसमैन होशियार सिंह का कहना है कि मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई GST और नोटबंदी से व्यापारियों को भरी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. उनका कहना है कि सरकार से व्यापारी हताश और निराश है. उसके लिए सरकार को फिर से कुछ अच्छा सोचना पड़ेगा. 

गुरुग्राम लोकसभा सीट पर फिलहाल बीजेपी का कब्जा है. मौजूदा सांसद राव इंद्रजीत साल 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले, कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी में हुए थे शामिल. इस बार कांग्रेस ने कैप्टन अजय यादव को अपने उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारा है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 10 May 2019, 08:37 AM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!