गुरुग्राम: GST, नोटबंदी डालेगी व्यापारियों के वोटों पर असर?

गुरुग्राम: GST, नोटबंदी डालेगी व्यापारियों के वोटों पर असर?

वीडियो

एडिटर: अभिषेक शर्मा

Loading...

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर क्विंट हिंदी हरियाणा के वोटर्स का रुझान जानने पहुंचा. गुरुग्राम के मार्केट हब सदर बाजार में. यहां के व्यापारियों से GST और नोटबंदी के प्रभाव के बारे में खास बातचीत की.

यहां के व्यापारियों से ये जानने की कोशिश की कि मोदी सरकार के 5 साल के कार्यकाल के बारे में ये लोग क्या सोचते हैं ? मोदी सरकार का जीएसटी और नोटबंदी का फैसला इन व्यापारियों पर कितना भारी पड़ा है? क्या मोदी सरकार के इस फैसले से लोग खुश हैं या इस लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को व्यापारियों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा?

गुरुग्राम के सदर बाजर के बिजनेसमैन होशियार सिंह का कहना है कि मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई GST और नोटबंदी से व्यापारियों को भरी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. उनका कहना है कि सरकार से व्यापारी हताश और निराश है. उसके लिए सरकार को फिर से कुछ अच्छा सोचना पड़ेगा. 

गुरुग्राम लोकसभा सीट पर फिलहाल बीजेपी का कब्जा है. मौजूदा सांसद राव इंद्रजीत साल 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले, कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी में हुए थे शामिल. इस बार कांग्रेस ने कैप्टन अजय यादव को अपने उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारा है.

ये भी पढ़ें : सोनीपत: ‘जाटलैंड’ के वोटों की चाबी से किसकी खुलेगी किस्मत?

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our वीडियो section for more stories.

वीडियो

वीडियो

Loading...