ADVERTISEMENTREMOVE AD

MP: लात मारी, घसीटा- बच्ची के लिए दूध लेने गई महिला से मारपीट, 3 आरोपी गिरफ्तार

Madhya Pradesh: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना का वीडियो 10 से 15 दिन पुराना है.

Published
छोटा
मध्यम
बड़ा

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले में एक बस स्टैंड पर महिला के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट के दौरान महिला के साथ उसका का मासूम बच्चा भी उसके साथ था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसके बाद पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना का वीडियो 10 से 15 दिन पुराना है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

क्या है पूरा मामला?

एमपी में सागर जिले के गोपालगंज थाना क्षेत्र में मुख्य बस स्टैंड पर महिला को बेरहमी से घसीटकर उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. कथित तौर पर आरोपियों में महिला की पिटाई दूध के पैसों के लिए की है.

बता दें कि 4 महीने की बच्ची के साथ महिला दुकान पर पहुंची थी. दुकान के लोग वहां से भाग रहे थे और वह नहीं भागी तो उसके साथ मारपीट की गई.

गिड़गिड़ाती नजर आई महिला

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते हुए दिखाई दे रही है कि मुझे मेरे परिवार से मिला दो. पुलिस ने मामले पर स्वतः संज्ञान लेकर मामला दर्ज कर लिया है और तीन आरोपी- तिलकगंज वार्ड निवासी प्रवीण उर्फ नंदलाल रैकवार, भैंसा निवासी विक्की यादव और इतवारी का रहने वाला राकेश प्रजापति गिरफ्तार किए गए हैं. इसके अलावा महिला की पहचान की जा रही है.

एडिशनल SP लोकेश सिंह ने बताया कि

पहले इस महिला की जानकारी की बारे में पता लगाने की कोशिश की गई. जब महिला की कोई जानकारी नहीं मिली तो स्वत संज्ञान लेकर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

(इनपुट: अब्दुल वसीम अंसारी)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×