ADVERTISEMENT

पुलिस ने खोला कुंद्रा का राज-कलाकारों को 8 से 10 हजार, ऐसा था पोर्न का कारोबार

Raj Kundra: जांच में पता चला है कि राज ने "एच अकाउंट्स' नाम से एक WhatsApp ग्रुप बनाया था जिसमे 5 मेंबर थे

Published

20 जुलाई को पोर्नोग्राफी फिल्म मामले में एक्टर शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने कुंद्रा को 23 जुलाई तक की पुलिस कस्टडी भेज दिया है. मुंबई के किला कोर्ट ने पुलिस की मांग पर कुंद्रा को रिमांड पर भेजे जाने का आदेश दिया है.

राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और उसे एप्स के जरिए रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने 19 जुलाई देर रात लंबी पूछताछ के बाद कुंद्रा को गिरफ्तार किया था.मामले में कई खुलासे हुए हैं.

H अकाउंट्स नाम से बना है ग्रुप

जांच में पता चला है कि राज ने "एच अकाउंट्स नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था. इस व्हाट्सएप ग्रुप में 5 मेंबर्स थे. बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर कुंद्रा और उसके पार्टनर पोर्नोग्राफी की बिजनेस डील करते थे. हर दिन कितनी कमाई हुई,इसमें काम करने वाली एक्ट्रेस को कितने पैसे देने हैं ,बिजनेस में कमाई बढ़ रही है या घट रही है, यह सारी बातें ग्रुप में की जाती थी.

मुंबई के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने बताया है कि अब तक इस मामले में कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई है, जिसमें कुछ प्रोड्यूसर हैं जो जबरन ऐसी फिल्में करवाते थे.
ADVERTISEMENT

अब तक की जांच में शिल्पा शेट्टी का इस मामले से कोई संबंध सामने नहीं आया है. इस मामले से जुड़ी हॉट शॉट नामक कंपनी लंदन से रजिस्टर्ड है लेकिन इसके सारे ऑपरेशन राज कुंद्रा के आफिस से किये जाते थें.

राज कुंद्रा के ऑफिस में किए गए जांच पड़ताल में एग्रीमेंट के पेपर, अकाउंट शीट,व्हाट्सएप चैट और पॉर्नोग्राफिक क्लिप भी बरामद हुई है. इसके अलावा मुंबई पुलिस 7.5 करोड़ रुपए ने सीज किए हैं .

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT