ADVERTISEMENT

Twitter Deal अस्थायी रूप से होल्ड पर, Elon Musk ने ट्वीट कर दी जानकारी

एक दूसरे ट्वीट में Elon Musk ने कहा कि वो अभी भी Twitter के अधिग्रहण के लिए प्रतिबद्ध हैं.

Twitter Deal अस्थायी रूप से होल्ड पर, Elon Musk ने ट्वीट कर दी जानकारी
i

टेस्ला के प्रमुख और दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलन मस्क (Elon Musk) ने जानकारी दी है कि ट्विटर (Twitter) को खरीदने के लिए उनकी 44 बिलियन डॉलर की डील को अस्थायी रूप से रोक दिया गया है. हालांकि एलन मस्क ने कुछ घंटे बाद एक दूसरे ट्वीट में कहा कि वो अभी भी ट्विटर के अधिग्रहण के लिए प्रतिबद्ध हैं.

ADVERTISEMENT

मस्क ने पहले एक ट्वीट जारी कर कहा कि

"ट्विटर के साथ डील को अस्थायी रूप से होल्ड पर रखा गया है क्योंकि ये डिटेल्स सामने आये हैं कि स्पैम / फेक अकाउंट वास्तव में कुल यूजर्स के 5% से भी कम का प्रतिनिधित्व करते हैं."

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर के शेयर प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 20% गिर गए हैं. Elon Musk के इस बयान पर अभी ट्विटर ने तुरंत कोई जवाब नहीं दिया है.

एलन मस्क ने कुछ घंटे बाद एक दूसरे ट्वीट में कहा कि वो अभी भी ट्विटर के अधिग्रहण के लिए प्रतिबद्ध हैं.

गौरतलब है कि ट्विटर ने इस महीने की शुरुआत में यह अनुमान लगाया था कि पहली तिमाही के दौरान कंपनी के मॉनीटाइजेशन योग्य डेली एक्टिव यूजर्स में फेक या स्पैम अकाउंट की संख्या 5% से भी कम है.

ट्विटर ने यह भी कहा कि Elon Musk के साथ डील पूरी होने तक उसे कई जोखिमों का सामना करना पड़ा, इसमें यह भी शामिल है कि क्या विज्ञापन देने वाले ट्विटर पर खर्च करना जारी रखेंगे या नहीं.

मालूम हो कि दुनिया के सबसे अमीर आदमी और टेस्ला के सीईओ Elon Musk कहते रहे हैं कि उनकी प्राथमिकताओं में से Twitter से "स्पैम बॉट्स" को हटाना होगा.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×