ADVERTISEMENTREMOVE AD

अखिलेश की गैरमौजूदगी में जयंत चौधरी ने संभाली रैली की कमान, मोदी-योगी पर निशाना

राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) की संयुक्त रैली को अकेले जयंत चौधरी ने संबोधित किया. पत्नी डिंपल यादव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अखिलेश यादव ने तीन दिन के लिए खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के नेता जयंत चौधरी ने बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला बोला. ये रैली अलीगढ़ के इगलास में आयोजित हुई जहां जयंत चौधरी और अखिलेश यादव को सुनने भारी भीड़ उमड़ी थी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पीएम को आज नींद नहीं आएगी - चौधरी

पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि, "अखिलेश यादव ने ट्वीट कर मांग की है कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिया जाना चाहिए. जिस तरह से अखिलेश यादव ने वकालत की है आज रात लखनऊ में योगी आदित्यनाथ और दिल्ली में नरेंद्र मोदी को नींद नहीं आने वाली है."

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और किसान नेता चौधरी चरण सिंह की जयंती को किसान दिवस के रूप में मनाया जाता है उसी के मौके पर आज इस संयुक्त रैली का आयोजन किया गया था.

रैली में जयंत चौधरी ने कहा हमने और अखिलेश जी ने हाथ मिलाया है. क्या आप चौधरी साहब की तरह मेरा साथ दोगे? बीजेपी सरकार पर हमला जारी रखते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि "मोदी ने सात साल में दोगनी आय का वादा किया था. क्या आज आय दोगनी हुई, नहीं हुई. यदि गांव के व्यक्ति को मुख्य धारा में पहुंचना है तो गांव तक विकास पहुंचाना होगा."

योगी सरकार पर हमला बोलते हुए आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने कहा, "योगी कहते हैं हमने कानून व्यवस्था सुधार दी. जबकि बेटियों के साथ छेड़छाड़ हो रही है. हाथरस के कातिलों को बचाने में जुटे थे ये लोग. चौधरी चरण सिंह का नाम लेना आसान है, लेकिन उनके रास्ते पर चलना मुश्किल है. बीजेपी वालों के लिए तो बहुत ही मुश्किल है."

समाजवादी पार्टी की ओर से मंच पर समाजवादी पार्टी के नरेश उत्तम मौजूद रहे. नरेश उत्तम ने चौधरी चरण सिंह को नमन करने के बाद बीजेपी पर हमला बोलते हुए लोकतंत्र के खतरे में होने की दुहाई दी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें