ADVERTISEMENTREMOVE AD

एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास का निधन, काजोल की को-स्टार का संदिग्ध हालत में मिला शव

Noor Malabika Das Death: पड़ोस के लोगों ने घर से दुर्गंध आने कि शिकायत की, तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

'द ट्रायल' सीरीज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास(Noor Malabika Das) का शव उनके घर पर संदिग्ध हालत में मिला है. एक्ट्रेस के घर से दुर्गंध आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया था. पुलिस ने दरवाजा तोड़ने के बाद एक्ट्रेस का शव उनके कमरे से बरामद किया. इसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बुरी हालत में मिला शव

नूर मालाबिका दास का शव अंधेरी, ओशिवारा इलाके में उनके घर में सड़ी-गली हालत में बरामद किया गया. पुलिस ने आशंका जताई है कि यह मामला आत्महत्या का भी हो सकता है.

शव का पता तब चला जब पड़ोस के लोगों ने घर से दुर्गंध आने की शिकायत की, तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

कौन थीं नूर मालाबिका दास ?

हाल ही में काजोल स्टारर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आई 'द ट्रायल' में अभिनेत्री नूर मालाबिका दास दिखाई दी थीं . उन्होंने कुछ फिल्मों और वेब सीरीज में अभिनय किया था, जिनमें 'सिसकियां', 'वॉकमैन', 'तीखी चटनी', 'जघन्य उपाय', 'चरमसुख', 'देखी अंधेरी' और 'बैकरोड हलचल' शामिल हैं.

एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले वह कतर एयरवेज में एयर होस्टेस के रूप में काम करती थीं.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और गृह मंत्री देवेंद्र फड़नवीस से कथित आत्महत्या की गहन जांच करने का अनुरोध किया है.
0

यह पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेत्री का शव संदिग्ध हालत में पाया गया हो. इससे पहले कई अभिनेत्रियों और अभिनेताओं का शव उनके घर पर बुरी हालत में पाया गया है.

भारतीय सिनेमा की आइकॉनिक स्टार परवीन बाबी की मृत्यु भी संदिग्ध हालत में हुई थी. उनके शव को उनके बेडरूम से बरामद किया गया था.

50 और 60 के दशक के दिग्‍गज कलाकार और फिल्मकार गुरु दत्त का शव भी उनके घर से संदिग्ध हालत में बरामद किया गया था.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव भी उनके मुंबई स्थित घर से संदिग्ध हालत में बरामद किया गया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×