ADVERTISEMENT

आर्यन खान की जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर को आदेश सुनाएगी अदालत

आर्यन ने आर्थर रोड जेल में अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है, अब अन्य कैदियों के साथ रहना होगा

<div class="paragraphs"><p>आर्यन खान समेत 20 लोगों की गिरफ्तारी</p></div>
i

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), अरबाज मर्जेंट और धमेचा की जमानत याचिका पर कोर्ट ने अपना फैसल सुरक्षित रख लिया है. कोर्ट अब अपना फैसला 20 अक्टूबर को सुनाएगी.

ADVERTISEMENT

कोर्ट के सामने जमानत याचिका बुधवार, 13 अक्टूबर को सुनवाई के लिए आई थी लेकिन एनसीबी के वकील अनिल सिंह बुधवार को अपनी दलील खत्म नहीं कर सके, इसलिए सुनवाई गुरुवार, 14 अक्टूबर को फिर से शुरू हुई.

कोर्ट ने आज दोनों पक्षों को सुना और उसने 20 अक्टूबर के लिए अपने आदेश को सुरक्षित रखा है. इसका अर्थ है कि आर्यन खान को इस सप्ताह भी न्यायिक हिरासत में बिताना होगा. आर्यन ने अब आर्थर रोड जेल में अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है और अब उसे अन्य कैदियों के साथ स्थानांतरित कर दिया गया है.

बता दें कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी से जुड़े मामले में अब तक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत कुल 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और 2 विदेशी नागरिकों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया.

आर्यन खान और 5 अन्य लोगों को उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद जेल में क्वॉरन्टीन बैरक से कॉमन सेल में ट्रांसफर कर दिया गया है.

आर्यन खान पर प्रतिबंधित पदार्थ इस्तेमाल के लिए खरीदने का आरोप लगाया है. मर्चेंट की हिरासत में प्रतिबंधित पदार्थ पाए गए थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT