‘मुकद्दर का सिकंदर’ में नजर आएगी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी
फिल्‍म में जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे लीड रोल में हैं.
फिल्‍म में जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे लीड रोल में हैं.फोटो:Twitter

‘मुकद्दर का सिकंदर’ में नजर आएगी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी

भोजपुरी फिल्मों के सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली फिल्म मुकद्दर का सिकंदर के जरिए धमाल मचाने को तैयार हैं. फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो चुका है. फिल्म के निर्माता वसीम एस. खान ने बताया की फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' इस दिवाली पर रिलीज होगी.

फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर वसीम एस खान ने दावा किया कि फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ इस साल की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्मो में से एक होगी. उन्होंने बताया कि फिल्‍म में इंटरटेनमेंट का पूरा मसाला मिलेगा. जल्‍द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होगा.  

फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ शमीम खान, पूजा गांगुली, नवीन शर्मा, अयाज खान, संजय पांडेय, सी पी भट्ट, जे.नीलम, नासीर खान, तृषा खान, लोटा तिवारी, गौरी नागोरी, अनीता सहगल, संजीव मिश्रा और नागेश मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली का बोल्ड अंदाज, भोजपुरी की ये हिरोइनें मचा रही हैं धमाल

फिल्‍म के गानों में संगीत लियाकत अजमेरी ने दिया है और गाने आजाद सिंह, प्यारे लाल यादव और सुमित ने लिखे हैं. कोरियोग्राफी संजय कोर्वे और प्रसून ने की है. निरहुआ और आम्रपाली ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दी है. ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘आशिक आवारा’ जैसी फिल्मों ने दोनों की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे: गोरखपुर की एक आम लड़की कैसे बनी भोजपुरी की स्टार

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भोजपुरी section for more stories.

वीडियो

Loading...