Qफिल्मी: कार्तिक आर्यन का रैप वीडियो, सनी लियोनी का स्पेशल मैसेज
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें(फोटो : altered by Quint Hindi)

Qफिल्मी: कार्तिक आर्यन का रैप वीडियो, सनी लियोनी का स्पेशल मैसेज

कोरोना वायरस पर कार्तिक ने शेयर किया अपना नया रैप वीडियो

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कोविड-19 को लेकर एक नया रैप गाना तैयार किया है और इस पर परफॉर्म करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. कार्तिक द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में वह रैप करते नजर आ रहे हैं. इसमें इस घातक महामारी के दौरान किन बातों का खास ध्यान रखना चाहिए, इस बारे में बताया गया है.

वीडियो के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा है, “जब तक घर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा!”

हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब कार्तिक कोविड-19 को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैला रहे हैं. एक हफ्ते पहले कोरोना से संबंधित एक मोनोलॉग भी पोस्ट किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और शेयर किया.

Loading...

सेल्फ-क्वॉरेंटीन में करीना, करिश्मा, मलाइका

सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा इन चारों के बीच दोस्ती की झलक अकसर देखने को मिलती है. करीना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के एक कोलाज को शेयर किया है, जिसमें उनकी गर्ल गैंग -करिश्मा, मलाइका, अमृता और मलिका भट्ट- सेल्फ क्वॉरेंटाइन में रहते हुए आंखें मूंदकर आराम फरमा रही है.

करीना ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “साथ आराम फरमा रहे दोस्तों का यह साथ हमेशा बना रहे.”

करीना ने जब से सोशल मीडिया पर दस्तक दी है, तब से वह अपनी जिंदगी की झलकियां अपने फैन्स के साथ बांटती रहती हैं. काम की बात करें, तो करीना हाल ही में 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान जैसे कलाकार भी थे.

ये भी पढ़ें : लॉकडाउन में करणवीर बोहरा की सलाह, घर पर करें पत्नी की मदद 

तस्वीर के जरिए सनी लियोनी ने दिया ये खास मैसेज

कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के चलते पूरे देश में अभी लॉकडाउन की स्थिति है, ऐसे में बॉलीवुड के सितारें सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं और उनका मनोबल बढ़ा रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह लाल रंग की एक ड्रेस में कमर पर हाथ दिए हुए कैमरे की ओर पोज करती हुईं नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उनके कैप्शन को खूब पसंद किया जा रहा है.

सनी ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “दिन का सामना एटीट्यूड के साथ करें.”

सनी के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मशहूर यूट्यूबर अनीसा दीक्षित ने लिखा, "यहां तक कि क्वॉरेंटाइन में भी हमें एटीट्यूड की जरूरत है." सनी लियोन के इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसे अब तक लाखों लाइक मिल चुके हैं और इसका दौर अभी जारी है.

'असुर' को मिल रही प्रतिक्रियाओं से खुश हैं अरशद वारसी

अभिनेता अरशद वारसी इस बात से बेहद खुश हैं कि डिजिटल में उनके डेब्यू शो 'असुर' को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. उनका कहना है कि वह अपने वफादार फैन्स के प्रति बेहद आभारी हैं, जिन्होंने उनके अब तक के करियर में उन्हें अपना समर्थन दिया है. अरशद ने कहा, "मैं इस बात से बहुत ज्यादा खुश हूं कि मेरे डिजिटल डेब्यू 'असुर' को दर्शकों के साथ-साथ मेरे परिवार व दोस्तों से इतनी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं."

अरशद की यह वेब सीरीज एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जिसे वूट में प्रसारित किया जा रहा है. सीरीज में अच्छाई और बुराई के बीच संघर्ष को दिखाया गया है. शो में दर्शकों को दो बिल्कुल विपरीत दुनिया का सफर कराया गया है-जहां एक तरफ फॉरेंसिक साइंस है और दूसरी ओर भारतीय पौराणिक कथाओं के रहस्य हैं.

अमिताभ ने 21 दिनों के लॉकडाउन पर बढ़ाया लोगों का हौसला
सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है, जिसमें दूर रहकर भी अपने चाहने वालों के करीब रहा जा सकता है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने फैन्स से मुखातिब होने के लिए इसी माध्यम का इस्तेमाल करते हैं. ऐसे कई सितारें हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और उन्हीं में से एक हैं अमिताभ बच्चन. कोरोनावायरस के खिलाफ इस जंग से जीत हासिल करने के लिए पूरी दुनिया अभी कोशिश में है. भारत ने भी इसे फैलने से रोकने के लिए 21 दिनों तक लाकडाउन का आदेश दिया है. लोग इस वक्त काफी तनाव में हैं और इसी दौरान देशवासियों का हौसला अफजाई करने के मद्देनजर अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

अमिताभ ने अपनी एक मोनोक्रॉम तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह सिर पर टोपी लगाए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उनके कैप्शन को खूब पसंद किया जा रहा है.

अमिताभ ने लिखा है- समझ गया दिल ये, अब तो समझाने से लड़ी जाएगी ये लड़ाई, अब आशियाने से, मिलकर नहीं अलग अलग लड़ना है हमें, मैं लड़ता अपने तुम लड़ो अपने ठिकाने से, घर में हो तुम इसे कैद न समझो मेरे यार, कट जाएंगे दिन ये तेरे मेरे मुस्कुराने से.
अमिताभ के इस पोस्ट को मौनी रॉय, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कृति सैनन, अर्जुन कपूर जैसे सितारों समेत लाखों लोग लाइक कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें : कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our एंटरटेनमेंट section for more stories.

    Loading...