ADVERTISEMENTREMOVE AD

Qफिल्मी: बचपन की यादों में खोए सलमान, अर्जुन कपूर का इमोशनल मैसेज

पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

भोपाल में आकर पुरानी यादों में खो गए सलमान खान

बचपन की यादें हर किसी को रोमांचित कर देती है, फिर वह कोई आम व्यक्ति हो या फिल्म स्टार. सलमान खान भी भोपाल आकर मध्यप्रदेश से जुड़े अपनी यादों में खोए बिना नहीं रह सके. बचपन में उन्हें इस राज्य ने क्या दिया, इसे वे आज भी नहीं भूले हैं. राजधानी के मिंटो हॉल में आईफा अवार्ड की तारीखों के ऐलान के लिए आयोजित समारोह में सलमान खान की मध्य प्रदेश से जुड़ी यादें ताजा हो गई. इंदौर में जन्मे सलमान ने अपने बचपन की यादों को साझा करते हुए कहा, "यहां आकर मुझे लगता है कि मैं अपने घर के मैदान में बैठा हूं. बचपन में पिता के साथ जीप में बैठकर मुंबई से इंदौर आता था और कुछ महीने यहां रहने के बाद वापस लौट जाता था. हमारी पैतृक संपत्ति इंदौर में है." सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा, "मैं और अन्य भाई कंसीव तो मुंबई में हुए मगर डिलेवरी इंदौर में हुई. इससे पिताजी को भी पत्नी से तीन-चार महीने दूर रहने का मौका मिल जाया करता था. वहीं जब हम बड़े हुए तो इंदौर आते थे, पलासिया और बरतरी के खेत में रहना पसंद करते थे. सर्दी और गर्मी की छुट्टियां इंदौर में ही कटती थी."

राज्य से अपने रिश्तों का जिक्र करते हुए सलमान खान ने कहा कि वे लगभग 39 साल पहले भोपाल आए थे और यहां के खंडेरा क्षेत्र में दो महीने रहे थे. उन्होंने कहा, “खंडेरा की फैमिली बड़ी थी, उसमें से कई लोग अब नहीं है, ईश्वर से उनके लिए कामना और जो हैं वे स्वस्थ्य रहें.”

सलमान खान ने मुख्यमंत्री कमल नाथ को अपना यंगर ब्रदर बताकर कहा, "इन्हें ओल्डर ब्रदर (बड़ा भाई) तो नहीं कह सकते, इन्हें यंगर ब्रदर (छोटा भाई) ही कहना पड़ेगा. इस यंग स्टेट के लिए इनसे बड़ा यूथ सीएम कोई नहीं है."
उन्होंने उम्मीद जताई कि, इस आईफा अवार्ड के आयोजन के बाद से यहां फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी, सरकार छूट भी देगी. उन्होंने कहा, "हमारा तो मध्य प्रदेश से खास लगाव है क्योंकि पढ़ाई-खिलाई भी यहीं हुई है. बचपन यहीं गुजरा है, जो भी सीखा है यहीं से सीखा है. पर्दे पर सलमान खान को जितना भी देख रहे हो, मैं जो भी हूं, अच्छा ही हूं, बुरा तो नहीं कह सकता, यहीं की तालीम की वजह से हूं जो कुछ हूं."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

अक्षय ने बेटी नितारा को कराटे एग्जाम के लिए दिए टिप्स

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को हाल ही में अपनी बेटी नितारा को उसके मार्शल आर्ट एग्जाम के पहले कराटे के कुछ टिप्स देते देखा गया. अक्षय की पत्नी, अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अभिनेता को उनकी सात वर्षीय बेटी नितारा को कुछ किक्स सिखाते देखा जा सकता है. तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "अपने पहले कराटे एग्जाम के लिए निकलने से पहले एक आखिरी किक."
अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' है, जिसमें उनके विपरीत अभिनेत्री कटरीना कैफ है.

पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें
0

मां के जन्मदिन पर अर्जुन ने कहा, 'काश हम साथ में और वक्त बिता पाते'

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी दिवंगत मां मोना कपूर के जन्मदिन पर सोमवार को बहुत ही इमोशनल मैसेज लिखा और कहा कि काश हम साथ में और वक्त बिता पाते. अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां मोना की अनदेखी तस्वीर शेयर की और कहा कि वह उन्हें हर दिन बहुत याद करते हैं.

View this post on Instagram

Happy birthday Mom Love You. I hope ur smiling right now whenever you are... this picture was the last birthday we had together & I just assumed we would have many more... it’s selfish to say I miss you all the time but I really do ya... I try & be strong cause that’s the way society expected me to be at the age of 25 when I lost you forever... they all expect u to figure it all out with ur life taken away from you I was supposed to sorted & what not... but I’m not strong enough on most days... I just ride it out... anyway as usual I sit and complain & trouble u with my non sense... happy birthday Mom wish we had more time together.... PS - @anshulakapoor s started @fankindofficial & she’s kicking ass just like you did....

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन ने तस्वीर के साथ लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं मॉम, ढेर सारा प्यार. आशा है कि आप जहां कहीं भी हैं, वहां मुस्कुरा रही हैं..यह तब की तस्वीर है जब हमने आखिरी बार साथ में जन्मदिन मनाया था और मैंने बस मान लिया कि हमने और भी ऐसे दिन बिताए हैं..यह कहना खुदगरजी होगी कि मैं आपको हर पल कितना याद करता हूं लेकिन मैं सच में आपको याद करता हूं.”

अर्जुन ने आगे लिखा, "मैंने मजबूत बनने की कोशिश की, क्योंकि समाज भी मुझसे यही उम्मीद कर रहा था, जब 25 की उम्र में मैंने आपको हमेशा के लिए खो दिया. खैर हर बार की तरह बैठकर और आपसे शिकायत कर अपनी बेवकूफी से आपको तंग कर रहा हूं..जन्मदिन की शुभकामनाएं मां, काश हम साथ में और वक्त बिता पाते."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

भूमि ने कभी डायटीशियन से सलाह नहीं ली

.अभिनेत्री भूमि पेडणेकर का कहना है कि उन्होंने कभी भी किसी डायटीशियन से सलाह-मशवरा नहीं लिया और उन्होंने सिर्फ एक नियम का पालन किया, जो था 'घर का बना खाना खाओ'. भूमि ने कहा, "मैं पहली बार एक लाइव कुकिंग सेशन में शामिल होने के लिए बेहद रोमांचित हूं, क्योंकि यह सब जानते हैं कि खाना मुझे कितना खुश करता है. मैं हमेशा से एक स्वस्थ बच्ची रही हूं और मुझे व्यक्तिगत रूप से खाना बनाना बहुत पसंद है और मैंने खुद को कभी भी घी, मक्खन आदि खाने से नहीं रोका."

पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें

भूमि ने आगे कहा, "मैं रीफाइंड चीनी खाने से बचती हूं और अपने कार्बोहाइड्रेड आहार को भी कंट्रोल रखती हूं. मैंने कभी किसी डायटीशियन से सलाह नहीं लिया. मेरे लिए हमेशा से मेरी मां और मैं खुद थी.. हम हमेशा से 'घर का बना खाना' नियम का पालन करते हैं, जिसे हम वजन घटाने के दौरान अपना मास्टरस्ट्रॉक मानते हैं."

वहीं अगर फिल्मों की बात करें तो भूमि ने अपनी आने वाली फिल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग शुरू कर दी है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

गौरी खान की पार्टी में पहुंचे अनन्या सहित कई सितारे

सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने हाल ही में अपने स्टूडियो में करण जौहर के धर्मैटिक एंटरटेनमेंट शो के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया. पार्टी में कई सितारे शरीक हुए. पार्टी के लिए शाहरुख ने ट्रेडमार्क काले रंग का सूट पहना था, जबकि गौरी लाल रंग के गाउन में कहर ढा रही थीं. यहां तक कि इस जोड़े ने पापराजी के लिए तस्वीरें भी खिंचवाई. दोनों की केमिस्ट्रिी देखते ही बन रही थी.

पार्टी की वायरल तस्वीरों में से एक पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, “मेरी पसंदीदा जोड़ी.” वहीं अन्य ने लिखा, “दोनों काफी प्यारे हैं.”

गौरी खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनके दोस्त भावना पांडेय, संजय और महीप कपूर, सीमा खान और नीलम कोठारी सोनी नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जब शाहरुख खान को एक डायरेक्टर ने सुनाई सबसे अजीब स्क्रिप्ट...

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×