ADVERTISEMENTREMOVE AD

Qफिल्मी: फैशन लेबल लॉन्च करेंगी सोनाक्षी, फिर ट्रोल हुई सुहाना

पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

भविष्य में फैशन लेबल लॉन्च करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि जब अभिनेत्री के रूप में उनका करियर ढलान पर होगा, तब वे एक फैशन लेबल लॉन्च करेंगी. यह पूछे जाने पर कि वह अपना फैशन लेबल कब लॉन्च करेंगी, उन्होंने कहा, "मैंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है, तो यह मेरे लिए स्वाभाविक होगा. मैं इस पर फिलहाल नहीं सोच रही, लेकिन बाद में जब मेरा अभिनय करियर ढलान पर होगा, तब मैं इसके बारे में सोचूंगी. दोनों बहुत ही डिमांड वाले पेशे हैं. मैं प्रत्येक को अपना सौ फीसदी देना चाहती हूं."

सोनाक्षी जल्द ही डिजिटल फैशन रियलिटी शो ‘मिंत्रा फैशन सुपरस्टार’ को जज करती नजर आएंगी, जो मिंत्रा ऐप और जूम टीवी पर टेलेकास्ट होगा. इस आठ भाग के रियलिटी शो में 10 प्रतिभागी ‘इंडियाज नेक्स्ट बिग फैशन इंफ्लुएंसर’ के लिए मुकाबला करेंगे. इस शो के जज के रूप में सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीना नाथानी के साथ सोनाक्षी होंगी.

जब सोनाक्षी से पूछा गया कि वो फैशन को लेकर कितनी बोल्ड और एक्सपेरिमेंटल हैं, तो इस पर उनका जवाब था, "बात जब फैशन की आती है तो मैं वाकई बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंटल हूं, क्योंकि मैं एक ही चीज बार-बार करते हुए बोर हो जाती हूं. अगर आप मेरे रेड कार्पेट्स को देखें, अगर आप उस रियलिटी शो को देखें, जो मैं कर रही हूं तो मैंने कई सारी नई चीजों की कोशिश की है. मैं अपने लुक के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं. मैंने हाल ही में मोहित राय के साथ काम करना शुरू किया है और उन्होंने मेरे स्टाइल को बिल्कुल बदल दिया है. अगर आप मुझे फैशिनेस्टा कह कर बुलाएं, तो इसका श्रेय मुझे नहीं, बल्कि उन्हें देना चाहिए."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

तस्वीर को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर फिर से आईं सुहाना

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन अकसर किसी न किसी चीज को लेकर वह सुर्खियों में बनी ही रहती हैं, जिसका पूरा 'श्रेय' उनकी वायरल तस्वीरों और वीडियो को जाता है. हाल ही में सुहाना की एक और तस्वीर सामने आई जिसमें ब्लू ड्रेस में वह कूल तो लग रही हैं, लेकिन कुछ लोगों ने यह कहते हुए उन पर हमला बोल दिया है कि वह बिल्कुल अपने पिता की तरह दिख रही हैं. इन ट्रोलर्स का कहना है कि वह शाहरुख का जुड़वां लग रही हैं.

View this post on Instagram

💗

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on

इस तस्वीर में सुहाना मुस्कुराते हुए शायद किसी डांस स्टेप को करती नजर आ रही हैं जिस पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. एक ने लिखा, "विग के साथ शाहरुख." एक अन्य यूजर ने लिखा, "पूरी आदमी लग रही है, लड़कियों जैसी दिख ही नहीं रही है." एक ने यह लिखा, "डरावना..लेडी एसआरके..कोई मुझे बताए कि यह यहां है क्यों." किसी ने लिखा, "वह बिल्कुल अपने पिता की तरह दिख रही है."

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर की मुंबई मेट्रो की तारीफ

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर मुंबई मेट्रो की तारीफ की और कहा कि यह प्रदूषण का समाधान है. अमिताभ ने मंगलवार को ट्वीट किया, "मेरे एक दोस्त को मेडिकल इमरजेंसी थी, उसने कार के बदले मेट्रो से जाना चुना. वापस आकर उसने बताया कि मेट्रो तेज, सुविधाजनक और सबसे सही है." बिग बी ने आगे लिखा, "प्रदूषण का समाधान. ज्यादा पेड़ उगाओ, मैंने अपने बगीचे में लगाए हैं. क्या आपने लगाए हैं?"

मुंबई मेट्रो के ऑफिशियल अकाउंट से बिग बी को रिप्लाई आया, "श्रीमान बच्चन हमें यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपके मित्र ने जरूरत के समय मेट्रो पर विश्वास किया और मुंबई वासियों के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए आपका धन्यवाद. आपका दिन मंगलमय हो."

अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रहे हैं. इसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इसके अलावा वे वह 'झुंड', 'चेहरे' और 'गुलाबो सीताबो' में भी काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - अमिताभ बच्चन ने बताया सेल्फी का हिंदी में मतलब क्या होता है

ADVERTISEMENTREMOVE AD

वनराज भाटिया की मदद के लिए कबीर बेदी ने की लोगों से गुजारिश

अभिनेता कबीर बेदी ने सभी से राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार वनराज भाटिया के लिए दान देने का अनुरोध किया है, जिन्होंने कहा है कि उनके अकाउंट में 'एक भी पैसे नहीं बचे हैं.' कबीर ने ट्विटर पर लिखा कि उन्होंने 92 वर्षीय इस राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता के पास जाकर उनसे मुलाकात की. कबीर ने लिखा, "मैं कल वनराज भाटिया से मिला. वह हमेशा की तरह जिंदादिल हैं, लेकिन हां, इस मुश्किल घड़ी में सभी दोस्तों को उनकी मदद करनी चाहिए. अपनी तरफ से उन्होंने गिरीश कर्नाड के नाटक 'अग्नि मातु मले' के लिए एक ऑपेरा को कम्पोज किया है और वह 92 साल के हैं."

साल 1988 में आई गोविंद निहलानी की फिल्म ‘तमस’ के लिए भाटिया को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था और उन्हें 2012 में पद्म श्री भी मिला.उन्होंने कुंदन शाह की फिल्म ‘जाने भी दो यारों’, अपर्णा सेन की फिल्म ‘36 चौरंगी लेन’ और प्रकाश झा की फिल्म ‘हिप हिप हुर्रे’ के लिए भी संगीत दिया है.

साल 1974 में आई 'अंकुर' से लेकर 1996 की 'सरदारी बेगम' तक वनराज हमेशा से ही मशहूर फिल्मकार श्याम बेनेगल के पसंदीदा रहे थे. इन दोनों की जोड़ी ने 'मंथन', 'भूमिका', 'जुनून', 'कलयुग', 'मंडी', 'त्रिकाल' और 'सूरज का सातवां घोड़ा' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. 1989 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से सम्मानित भाटिया ने लंदन के रॉयल अकादमी ऑफ म्यूजिक से वेस्टर्न क्लासिकल म्यूजिक की पढ़ाई की थी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

धर्मेद्र ने पोते करण के लिए अपने फैन्स से की अपील

आमतौर पर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखने वाले धर्मेद्र ने एक अपवाद बनाते हुए अपने पोते करण देओल के लिए ट्विटर का सहारा लिया है. दिग्गज अभिनेता ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो मेसैज पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स से अपील की कि वह करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखने जाएं. एक मिनट से भी कम के वीडियो क्लिप में धर्मेद्र ने कहा, "कल रात मैंने फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखी, मुझसे रहा नहीं गया इसलिए सोचा आपको जानकारी दे दूं. यह फिल्म नहीं असल कहानी है. यह आजकल के समय की कहानी है."

उन्होंने कहा, “फिल्म माता-पिता और बच्चों के आपस के प्यार को दिखाती है. पहाड़ों में जिंदगी कितनी खूबसूरत है और शहरों में क्या हो रहा है. यह भी इस फिल्म में दिखाया गया है.”

उन्होंने कहा, "सनी ने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और जान लगा दी. मैं आप सभी से निवेदन करूंगा कि कम से कम एक बार थिएटर में फिल्म देखने जरूर जाएं. आपका दिल आपको इसे फिर से देखने के लिए थिएटर तक ले जाएगा, यह मैं आपसे वादा कर सकता हूं. लव यू, मेरा विश्वास करो." 'पल पल दिल के पास' का निर्देशन धर्मेद्र के बेटे और अभिनेता सनी देओल ने किया है. फिल्म सनी के बेटे करण की डेब्यू फिल्म है. फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें - मुस्लिमों को उसी पुराने चश्मे से देखती है आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×