Q फिल्मी: सारा अली खान का वीडियो वायरल,लूडो का पोस्टर रिलीज

पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें 

Published
बॉलीवुड
3 min read
Q फिल्मी: सारा अली खान का  वीडियो वायरल,लूडो का पोस्टर रिलीज

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने की खुदकुशी

‘इश्क में मरजावां’ सीरियल के एक्टर कुशल पंजाबी अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्होंने मुंबई में अपने पाली हिल स्थित घर में ही सुसाइड कर लिया. उनकी उम्र सिर्फ 37 साल थी. उनकी मौत की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री शोक में डूब गया.

कुशल पंजाबी ने अपने आखिरी इंस्टा पोस्ट में शेयर की थी बेटे की फोटो
View this post on Instagram

🧡💛❤️

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

कुछ इस अंदाज में नजर आई सारा-वीडियो वायरल

सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. इस वीडियो में सारा को मालद्वीप में स्विमिंग का लुफ्त उठाते देखा जा सकता है.

दरअसल, सारा अली खान इन दिनों क्रिसमस की छुट्टियां मनाने मालदीव गई हैं, जहां की कई फोटो और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

सलमान खान अपने बर्थडे पर दोबारा बने मामा

सलमान खान आज अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उन्हें सभी बधाई संदेश भेज रहे हैं. लेकिन उन्हें उनके जन्मदिन पर एक खास तोहफा भी मिला है. दरअसल, सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने शुक्रवार को उनके जन्मदिन पर एक बेटी को जन्म दिया है. बच्ची का नाम अयात शर्मा रखा गया है.

खबर की पुष्टि करते हुए परिवार ने एक बयान जारी किया है जिसमें लिखा है : “बेहद खुशी और अपार सुख के साथ हम इस बात की घोषणा करते हैं कि हमारे घर में एक बेटी का जन्म हुआ है.

राजकुमार राव की अगली फिल्म लूडो का पोस्टर रिलीज

अनुराग बसु की आगामी फिल्म 'लूडो' में अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव एक ही परदे पर नजर आयेंगे. राजकुमार राव के अलावा इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, रोहित सराफ और आशा नेगी जैसे एक्टर भी है. ये फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

राजकुमार राव ने शुक्रवार को फिल्म का पोस्टर ट्वीट किया और लिखा - "चलिए हैशटैगलूडो खेलते हैं. सिनेमाघर में 24 अप्रैल 2020 को."

बसु की पिछली फिल्म 'जग्गा जासूस' थी, जो साल 2017 में आई थी. इस फिल्म में रणबीर कपूर, और कटरीना कैफ थे.

कैलाश खेर का नया गाना बोल रे दिल्ली बोल रिलीज

राष्ट्रीय राजधानी में राजनीतिक भ्रष्टाचार के खिलाफ कैलाश खेर ने अपना नया गाना 'बोल रे दिल्ली बोल' गाया है. गाने को प्रवेश मल्लिक ने कंपोज किया है और अन्नू रिजवी ने इसे लिखा है.

वेब सीरीज की पूरी कहानी इंडिया अगेंस्ट करपशन पर आधारित है और यह गाना आम आदमी की भावना को चित्रित करने और राजनीतिक भ्रष्टाचार के खिलाफ एक मजबूत बयान देने के उद्देश्य से बनाया गया है.

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!