कटरीना कैफ ने सलमान को दिया ‘भारत’ की सक्सेस का क्रेडिट

फिल्म के हिट होने के लिए कटरीना ने स्टोरी की नहीं, बल्कि सलमान खान की तारीफ की है

Published
‘भारत’ में फिर साथ 
i

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' ने सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी सक्सेस पाई है. कटरीना कैफ का कहना है की इस सक्सेस का पूरा-पूरा क्रेडिट सलमान खान और उनकी बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स को जाता है.

5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हुई ‘भारत’ ने एक हफ्ते में ही अच्छी खासी कमाई कर ली है और साथ ही बहुत से रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज करवा लिए है.

फिल्म के स्टार्स सलमान, कैटरीना और डायरेक्टर अली अब्बास जफर अब सेलिब्रेशन के मूड में है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर भी फिल्म की सक्सेस से जुड़े कुछ पोस्ट शेयर किए है. जहां लोग फिल्म की सक्सेस का क्रेडिट उसकी स्टोरी को दे रहें है वही कैटरीना ने फिल्म की सक्सेस का क्रेडिट अपने को-स्टार को दिया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में, कटरीना ने सलमान खान को शुक्रिया अदा किया है. बॉलीवुड के भाईजान के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा,

‘खान एक सिक्योर एक्टर है, उन्होंने फिल्म में मुझे पूरा स्पेस दिया है, जिससे में जैसे चाहूं वैसे काम कर सकू. सिर्फ इतना ही नहीं, उनकी बेहतरीन स्किल्स की वजह से मेरे सीन और भी बेहतर तरीके से उभर कर आए है.’

फिल्म में ली गई कैटरीना की मां की मदद

फिल्म में कटरीना का रोल डिफरेंट ऐज ग्रुप प्रेजेंट करता है. उन्होंने बताया की टीम ने फिल्म में उनकी मां से उनके कैरेक्टर की बारीकियों के लिए मदद ली है. टीम ने डिटेल्स को और भी दिलचस्प बनाने के लिए उनकी मां की कई पुरानी फोटो को देखा, जिससे उन डिटेलिंग को कटरीना पर यूज किया जा सके.

‘भारत’ के बाद कटरीना अब ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी. उनकी और अक्षय कुमार की ये फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी. इसमें सलमान खान कैमियो करते में दिख सकते हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!