ADVERTISEMENT

कोरोनावायरस: ऋतिक रोशन और सलमान खान ने टाला अपना US का टूर

कोरोनावायरस के डर की वजह से ऋतिक और सलमान ने अपने टूर टाल दिए हैं

Published
कोरोनावायरस: ऋतिक रोशन और सलमान खान ने टाला अपना US का टूर
i
Like
Hindi Female
listen

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

कोरोनावायरस की वजह से कई फिल्मों की रिलीज टल चुकी हैं. वायरस के कहर को देखते हुए अब ऋतिक रोशन और सलमान खान ने भी अपने अंतर्राष्ट्रीय दौरों को स्थगित कर दिया है. ऋतिक को शिकागो, न्यू जर्सी, डलास, सैन जोस, वॉशिंगटन और अटलांटा में अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करने के लिए 10 अप्रैल को US के टूर पर निकलना था.

ADVERTISEMENT

लेकिन 9 दिन लंबा ये टूर अब टल गया है. एक सोर्स ने मुंबई मिरर को बताया, “कोरोनावायरस को लेकर जब ग्लोबली मामला स्टेबल हो जाएगा, तब ऋतिक और इस टूर के आयोजक नई डेट ढूंढेंगे. अभी के लिए ये टूर टाल दिया गया है.”

सलमान खान भी साल में एक बार अमेरिका और कनाडा में परफॉर्म करते हैं. इस टूर का आयोजन उनके भाई सोहेल खान करते हैं. लेकिन उनका ये टूर अब टाल दिया गया है. सलमान को 3 अप्रैल से 12 अप्रैल तक अटलांटा, न्यू जर्सी, डेट्रायट, बोस्टन, टोरंटो, डलास, ह्यूस्टन, सैन जोस और सिएटल में परफॉर्म करना था. उनकी टीम ने इस टूर के टलने की खबर को कंफर्म करते हुए कहा, “अभी टूर करना उचित नहीं है. एक बार कोरोनावायरस का डर खत्म होने के बाद नए सिरे से तारीखों की घोषणा करेंगे.”

ADVERTISEMENT

फिल्मों की रिलीज भी टली

रोहेना गेरा की फिल्म 'सर', जो कि 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी, वो अब कोरोनावायरस की वजह से टल गई है. इस फिल्म में तिलोत्तमा शोम और विवेक गोम्बर लीड रोल में हैं. हालांकि, फिल्म के निर्माताओं ने, कोरोनवायरस की वजह से और स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी की गई सलाह को ध्यान में रखते हुए, फिल्म की रिलीज को टालने का फैसला किया है. अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज भी टाल दी गई है.

कोरोनावायरस की वजह से दिल्ली, जम्मू, कर्नाटक, ओडिशा और केरल में 31 मार्च तक थिएटर बंद रहेंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
और खबरें
×
×