दीपिका पर ट्विटर यूजर्स ने ट्रोल्स की ली क्लास, टिकट पर पकड़ा झूठ
छात्रों के समर्थन के लिए JNU पहुंचीं थी दीपिका पादुकोण, एक्टिव हुए ट्रोल्स 
छात्रों के समर्थन के लिए JNU पहुंचीं थी दीपिका पादुकोण, एक्टिव हुए ट्रोल्स (फोटो: द क्विंट)

दीपिका पर ट्विटर यूजर्स ने ट्रोल्स की ली क्लास, टिकट पर पकड़ा झूठ

दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के बाद देशभर से कई लोगों ने छात्रों के समर्थन में प्रदर्शन किया. वहीं कई लोगों ने ट्विटर पर इस घटना की निंदा की. लेकिन दीपिका पादुकोण ने अचानक जेएनयू पहुंचकर सभी को चौंका दिया. लेकिन दीपिका का यहां पहुंचना कुछ लोगों को रास नहीं आया. तुरंत दीपिका की फिल्म छपाक के बहिष्कार का टॉप ट्रेंड चलने लगा. अब कुछ लोग ऐसे भी हैं जो स्क्रीनशॉट शेयर कर दावा कर रहे हैं कि उन्होंने छपाक के टिकट कैंसिल करवा दिए हैं.

Loading...

दीपिका के जेएनयू जाने पर खड़े हुए विवाद के बाद ट्विटर पर हमेशा तैनात रहने वाले कुछ ट्रोल्स सामने आए और बताया कि वो अब दीपिका की फिल्म छपाक के टिकट कैंसिल कर रहे हैं. ऐसे कई पोस्ट ट्विटर पर शेयर किए जाने लगे. लेकिन ट्रोल्स इस बार खुद ही अपने जाल में फंस गए.

दरअसल ट्विटर पर जो स्क्रीनशॉट शेयर किया जा रहा था, वो अलग-अलग टिकटों का नहीं बल्कि उन्हीं गिने-चुने टिकटों का है जिनका स्क्रीनशॉट सबसे पहले शेयर हुआ था. फिर क्या था, भक्तों ने बिना टिकट बुक कराए उसी स्क्रीनशॉट को अपना टिकट बताकर बेचना शुरू कर दिया. लेकिन कुछ ट्विटर यूजर्स ने उन्हें पकड़ा और जमकर लताड़ लगाई.

ट्विटर यूजर्स ने ट्रोल्स का खेल तुरंत पकड़ लिया और बताया कि ये सभी टिकट वडोदरा के एक मूवी थिएटर के हैं. जिनमें सीट नंबर A8, A9 और A10 दिख रहे हैं. ये शाम 6:50 के शो के टिकट हैं. इन टिकटों पर दिख रहा है कि इन्हें बुक कराने के बाद कैंसिल कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण, ट्रोल आर्मी से मत डरिए, वो खुद आपसे डरी हुई है

एक ट्विटर यूजर ने इन स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए लिखा कि सभी भक्त वही कैंसिल किए गए टिकट बार बार शेयर किए जा रहे हैं.

एक दूसरे ट्विटर यूजर ने भी इन स्क्रीनशॉट्स को पोस्ट करते हुए लिखा कि कई आईटी सेल के मेंबरों ने छपाक के वही टिकट बुक कराए और उन्हें ही कैंसिल कर दिया.

इसके बाद कुछ लोगों ने ट्रोल्स को निशाने पर लेते हुए कुछ मीम भी शेयर किए. जिनमेंं दीपिका स्क्रीन की तरफ देख रही हैं और पूरे मूुवी थिएटर की तीन सीटों को खाली दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें : दीपिका को दिग्गजों का समर्थन जारी, शोभा डे-सोनाक्षी ने भी की तारीफ

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सिनेमा section for more stories.

    Loading...