ADVERTISEMENTREMOVE AD

तैमूर के लिए करीना ने चुना करियर, सलमान ने बैन किए फोन, ENT टॉप 5

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जो खबरें मिस हो गई हैं, वो यहां पढ़िए

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

एंटरटेनमेंट के लिए आज का दिन कैसा रहा? पर्दे के आगे और पर्दे के पीछे से जुड़ी बॉलीवुड-हॉलीवुड कुछ खास खबरें हम आपके लिए लेकर आए हैं. ‘दबंग 3’ के लिए सलमान खान के फैसले से लेकर शाहरुख खान की बेटी सुहाना की फिल्म के फर्स्ट लुक तक, आज एंटरटेनमेंट की दुनिया की वो बड़ी खबरें, जो आपसे मिस हो गई हैं, यहां पढ़िए:

ADVERTISEMENTREMOVE AD

तैमूर को क्रिकेटर बनाना चाहती हैं करीना

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जो खबरें मिस हो गई हैं, वो यहां पढ़िए

सोशल मीडिया के फेवरेट तैमूर अली खान के अभी खिलौने से खेलने की उम्र खत्म नहीं हुई है, लेकिन उनकी मां करीना ने अभी से उनका करियर सोच लिया है. बॉलीवुड में अक्सर ऐसा देखा गया है बच्चे अपने एक्टर पेरेंट्स की राह पर चलते हुए फिल्मों में काम करना पसंद करते हैं, लेकिन करीना नहीं चाहती कि तैमूर एक्टर बनें.

करीना चाहती हैं तैमूर अपने दादा, मंसूर अली खान पटौदी की तरह क्रिकेटर बनें.

करीना ने ये खुलासा हाल ही में रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 7 पर किया, जिसमें वो जज हैं. मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी थे. वो टाइगर पटौदी के नाम से भी मशहूर थे.

0

सलमान खान ने 'दबंग 3' के सेट पर बैन किए मोबाइल फोन

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जो खबरें मिस हो गई हैं, वो यहां पढ़िए

इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे सलमान खान ने सेट पर मोबाइल फोन बैन कर दिए हैं. सलमान इस फिल्म में यंग अवतार में भी नजर आएंगे. इसके लिए उनके ऑपोजिट महेश मांजरेकर की बेटी सई को साइन किया गया है. कहा जा रहा है कि सई का लुक लीक न हो, इसलिए सलमान ने सेट पर मोबाइल फोन बैन कर दिया है.

द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक,

‘सेट पर शूट के दौरान नो फोन रूल है, क्योंकि सेट पर काफी लोग और क्रू मेंबर्स होते हैं, तो कोई सई की फोटो लेकर उसे लीक न कर दे, इसलिए ऐसा किया गया है. सई को उन पब्लिक जगहों पर जाने से मना किया गया है, जहां उनकी फोटो खींची जा सकती है.’

'दबंग 3' इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. ये दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. सलमान इसमें चुलबुल पांडे का रोल निभाएंगे, उनके ऑपोजिट सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर को साइन किया गया है. फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सुहाना खान शॉर्ट फिल्म में आएंगी नजर

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जो खबरें मिस हो गई हैं, वो यहां पढ़िए

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि, सुहाना का ये डेब्यू अभी बॉलीवुड में नहीं हो रहा है. वो जल्द ही शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में दिखेंगी. इसे उनके क्लासमेट थियो जिमेनो ने डायरेक्ट किया है.

जिमेनो ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें सुहाना नजर आ रही हैं. फिल्म में सुहाना के अलावा रॉबिन गोनेला भी हैं.

View this post on Instagram

#thegreypartofblue art by @olsdavis

A post shared by Theo Gimeno (@theodoregimeno) on

सुहाना ने हाल ही में लंदन के आर्डिगली कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है. इससे पहले सुहाना स्टेज शो में मुख्य भूमिका में अपनी शानदार एक्टिंग दिखा चुकी हैं और अब सभी को उनके इस ऑन स्क्रिन डेब्यू का इंतजार है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

7 साल बाद साथ नजर आएंगे अभिषेक और अजय?

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जो खबरें मिस हो गई हैं, वो यहां पढ़िए

अभिषेक बच्चन और अजय देवगन सात सालों बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दे सकते हैं. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक और अजय कुकी गुलाटी की ड्रामा फिल्म में दिखाई दे सकते हैं. कुकी गुलाटी और अजय देवगन ने इससे पहले 'टोटल धमाल' फिल्म में साथ काम किया है.

कहा जा रहा है कि अजय देवगन के ऑपोजिट इलियाना डीक्रूज को साइन किया गया है, वहीं अभिषेक के ऑपोजिट एक्ट्रेस की तलाश जारी है.

अभिषेक और अजय रोहित शेट्टी की साल 2012 में आई फिल्म 'बोल बच्चन' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में असिन और प्राची देसाई भी लीड रोल में थीं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बॉलीवुड में जेंडर पे गैप पर कमेंट कर ट्रोल हो गईं परिणीति

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जो खबरें मिस हो गई हैं, वो यहां पढ़िए

बॉलीवुड में फीमेल एक्टर्स को मेल एक्टर्स से कम फीस मिलने को लेकर दिया गया एक्टर परिणीति चोपड़ा का कमेंट सोशल मीडिया यूजर्स को खास पसंद नहीं आया. परिणीति फिल्म कंपैनियन चैनल के एक वीडियो कहती नजर आ रही हैं कि मेल एक्टर्स को फिल्मों के लिए ज्यादा पैसे मिलते हैं, लेकिन फीमेल एक्टर्स ऐड कर इसकी भरपाई कर लेती हैं.

‘मैंने अपनी फिल्मों के हीरो के चेक देखे हैं, जो उसी पोजीशन पर होते हैं, लेकिन उन्हें चार गुना ज्यादा पैसा मिलता है. मुझे हमेशा लगा है कि मुझे और मिलना चाहिए, लेकिन फिर हम ऐड कर इसकी भरपाई कर लेते हैं. इसलिए मैं कभी इस बारे में बात नहीं करती, क्योंकि लड़कों को उतने ऐड नहीं मिलते, जितनी लड़कियों को मिलते हैं.’
परिणीति चोपड़ा, एक्टर

परिणीति के इस कमेंट की ट्विटर पर काफी आलोचना हो रही है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×